मुख्य समाचार
इस वजह से नींबू मिर्च की माला पहनते हैं कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, जानकर होगी हैरानी 15 अगस्त विशेष :  जानिए 21 साल की उम्र में दुश्मनों के छक्के छुड़ा देने वाला कौन था वो वीर शहीद BTC : पुलिस धैर्य और अभ्यर्थी देते रहे लामबंदी की परीक्षा, समाधान नहीं रिजल्ट जारी इन आदतों के कारण होती है बेवजह थकावट शादी का लालच देकर कराती थी गंदा काम, गिरोह का भांडाफोड़ बड़े नेता का खुलासा, 2019 चुनाव में बसपा प्रमुख मायावती होंगी गेम चेंजर, बताई ये बड़ी वजह प्रतिनिधिमंडल ने बताया सरकार के इशारे पर हटाई जा रही सपा सरकार ने कार्यों से नाम की पट्टिका तेज रफ्तार ट्रक ने मारी सिपाही को टक्कर, मौके पर मौत अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ इस महिला सांसद को उतार सकती है बीजेपी, मचेगी खलबली सलमान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म रिलीज से पहले हुआ हादसा, पुलिस ने होटल जाकर... जैसा सम्मान और प्रोत्साहन सपा सरकार में मिला, भाजपा से वैसी आशा नहीं : रोहित कुमार बिंद तीन राज्यों में कांग्रेस के अच्छे दिन, यहां पूर्ण बहुमत, सर्वे में चौंकाने वाले...
 

कश्मीर हमलों में UP का आतंकी गिरफ्तार,लश्कर के साथ मिलकर कई वारदातों को दिया अंजाम


FIROZ QUIRAISHI 10/07/2017 13:16:04
376 Views

10-07-2017132554Fc3WcWbzOO1

New Delhi. जम्मू-कश्मीर घाटी पर लगातार हो रहे आतंकी हमलों के बीच पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने घाटी में एक घर में छुपे लश्कर आतंकी संदीप शर्मा उर्फ़ आदिल को गिरफ्तार किया है। आईजी मुनीर खान ने बताया कि आतंकी मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। आतंकी संदीप ने लश्कर के आतंकियों के साथ मिलकर कई हमलों को अंजाम दिया है। संदीप का नाम बैंक लूट में भी शामिल है।

ये है उसके ऊपर आरोप

आईजी मुनीर खान ने कहा कि,आतंकी संदीप शर्मा SHO फिरोज डार की हत्या में भी शामिल था। SHO की ह्त्या 16/06/2017 की गई थी। SHO फिरोज डार की हत्या सहित संदीप ने 3 आतंकी घटनाओं को अंजाम दिया था। संदीप शर्मा उसी घर में था जहां लश्कर आतंकियों ने शरण ली थी। संदीप शर्मा, मानेर शाह और शाहिद अहमद ने एक साथ एक गिरोह बनाया था और एलईटी के सदस्यों से मुलाकात की थी। साथ ही बैंक लूट में सभी ने एलईटी के साथ लूट को साझा किया।

2012 में घाटी में आया था

यह भी पढ़ें...रिलायंस जियो ने डेटा हैक होने की ख़बरों का किया खंडन

मुनीर खान ने बताया कि,वह 2012 में घाटी में आया था। 2017 में आतंकवाद में शामिल हो गया। संदीप शाहिद अहमद को पहली बार पंजाब में मिला था। उसके ऊपर हथियार लूटने और आतंकी घटनाओं को अंजाम देने का आरोप है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें... Mumbai airport पर नमाज़ पढ़ने पर बवाल,धरने पर बैठे BJP नेता

उन्होंने कहा कि पहली बार कोई गैर-कश्मीर युवक लश्कर में शामिल हुआ है। ये यूपी का है और उसके पिता का नाम राम शर्मा है। वो दो पहचान के साथ रहता था। स्थानीय लोगों के लिए वो आदिल था। इसकी मदद से आतंकियों ने कई ATM भी लूटे।

Web Title: UP terrorists arrested in Kashmir attacks, along with Lashkar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...