मुख्य समाचार
इस वजह से नींबू मिर्च की माला पहनते हैं कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, जानकर होगी हैरानी 15 अगस्त विशेष :  जानिए 21 साल की उम्र में दुश्मनों के छक्के छुड़ा देने वाला कौन था वो वीर शहीद BTC : पुलिस धैर्य और अभ्यर्थी देते रहे लामबंदी की परीक्षा, समाधान नहीं रिजल्ट जारी इन आदतों के कारण होती है बेवजह थकावट शादी का लालच देकर कराती थी गंदा काम, गिरोह का भांडाफोड़ बड़े नेता का खुलासा, 2019 चुनाव में बसपा प्रमुख मायावती होंगी गेम चेंजर, बताई ये बड़ी वजह प्रतिनिधिमंडल ने बताया सरकार के इशारे पर हटाई जा रही सपा सरकार ने कार्यों से नाम की पट्टिका तेज रफ्तार ट्रक ने मारी सिपाही को टक्कर, मौके पर मौत अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ इस महिला सांसद को उतार सकती है बीजेपी, मचेगी खलबली सलमान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म रिलीज से पहले हुआ हादसा, पुलिस ने होटल जाकर... जैसा सम्मान और प्रोत्साहन सपा सरकार में मिला, भाजपा से वैसी आशा नहीं : रोहित कुमार बिंद तीन राज्यों में कांग्रेस के अच्छे दिन, यहां पूर्ण बहुमत, सर्वे में चौंकाने वाले...
 

वीडियो: चाचा शिवपाल ने योगी सरकार पर लगाये गंभीर आरोप, भतीजे पर भी किए वार


CHANDRA PRATAP SINGH 17/08/2017 12:00:39
2280 Views

17-08-20171203507bcwtVDeL91

Agra. आगरा पहुंचे पूर्वमंत्री शि‍वपाल सिंह यादव ने कहा कि पूरे देश में मुस्लिम समाज डरा हुआ है। पिछड़ा वर्ग, व्यापारी और किसान बीजेपी सरकार में हताश और निराश हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने बहुत उम्मीदों से बीजेपी सरकार बनाई थी लेकिन इस सरकार ने पहले नोटबंदी और फिर जीएसटी लगाकर  व्यापारियों की कमर तोड़ दी है।

यह भी पढ़ें...वीडियो: झाड़ू लगाकर रेलवे के स्वच्छता पखवाड़े का आगाज

व्यापारी और किसान सभी हताश

सपा विधायक शिवपाल यादव ने सर्किट हाउस में आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि देशभर में मुस्लिम समाज भयभीत है। चाहे पिछड़े वर्ग के लोग हो या व्यापारी और किसान सभी हताश हैं। शिवपाल ने गोरखपुर हादसे को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए इसे बीजेपी सरकार के भ्रष्टाचार की देन बताया।

यह भी पढ़ें...देखें वीडियो: योगी सरकार में मांगी नौकरी तो बरसीं लाठियां, सिपाही अभ्यर्थियों को पुलिस ने जमकर पीटा

सपा से बाहर जाने वाले नेताओं पर बोले शिवपाल

समाजवादी पार्टी को छोड़ लगातार बाहर जा रहे नेताओं पर पूछे सवाल पर शिवपाल बोले, ‘पार्टी में सम्मान न मिलने से बड़े नेता सपा छोड़ रहे हैं।वहीं, मुलायम सिंह यादव को राज्यपाल बनाए जाने की चर्चा पर पूर्व मंत्री ने कहा, ‘बनाना था तो राष्ट्रपति बनाते। एक बार फिर बीजेपी सरकार पर हमलावर रुख अपनाते हुए शिवपाल ने कहा कि प्रदेश की जनता ने बहुत उम्मीदों से बीजेपी को वोट दिया था। लेकिन किसी वर्ग को फायदा नहीं मिलता दिख रहा। जिससे हर वर्ग सरकार से निराश है। पहले नोटबंदी और अब जीएसटी से व्यापरी की कमर टूट गई है। किसानों का हाल बुरा हैं।

यह भी पढ़ें...तस्वीरें: खुले आसमान के नीचे तटबंधों पर जिन्दगी गुजारने को विवश, सीएम का फरमान बेअसर

बिजली मुहैया करने में फेल योगी सरकार

इसके साथ ही सपा नेता ने कहा कि बिजली सप्लाई को लेकर बड़े दावे किए जा रहे हैं लेकिन उर्जा मंत्री के गृह जिले मथुरा में भी 18 से 20 घंटे बिजली नहीं मिल रही। उन्होंने बताया कि केंद्र की बीजेपी सरकार भ्रष्टाचार मुक्त शासन की बात कह रहीं है लेकिन यूपी में कोई भी ट्रांसफर-पोस्टिंग बिना पैसे के नहीं हो रहा। उन्होंने कहा, मैं सबूत पेश कर सकता हूं। सपा नेता बोले, प्रदेश में नो डिस्टर्ब फीसयानि एनडीएफस्कीम लागू कर दी गई है।

Web Title: Video: Uncle Shivpal pays serious allegation against Yogi Sarkar, even on nephew ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...