मुख्य समाचार
BIGG BOSS: इन 6 कंटेस्टेंट्स ने बाहर आते ही छोड़ दिया टीवी, ऐसे कमा रहे हैं लाखों... सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला, परीक्षार्थी देख सकेंगे उत्तर पुस्तिका #UP_Raid : 36 घंटे चली रेड में आयकर को मिला 100 किलो सोना और 10 करोड़ कैश धोनी नहीं ले रहे संन्यास, हो गया खुलासा, मैच के बाद अंपायर ने क्यों मागी थी गेंद मलिष्का ने फिर BMC को निशाने पर लेते हुए बताया मुंबई का झिंगाट हाल अधेड़ उम्र में पिता होने पर उड़ा मजाक, दंपति ने कर डाला कांड कुछ माह पहले हुई थी शादी, गुरुग्राम में लेजाकर 4 युवकों ने किया कांड 11 छात्रों का काला कारनामा, छात्रा से सुनसान इलाके में किया गैंगरेप चार्टर्ड अकाउंटेंड का काला कारनामा, युवती ने रिसेप्शनिस्ट को झांसा देकर किया... BSP से निष्कासित इस नेता का महागठबंधन के खिलाफ बड़ा ऐलान, मचा हड़कंप... अवैध रूप से कब्जा कर बने मकानों पर चली जेसीबी
 

देखें वीडियो: सपा कार्यकर्ताओं ने किया मेट्रो का उद्घाटन, आलमबाग मेट्रो स्टेशन पर बांटी मिठाईयां...


CHANDRA PRATAP SINGH 04/09/2017 19:09:00
583 Views

04-09-2017191057TFT5xC8dVC1

Lucknow. लखनऊ मेट्रो रेल का उद्घाटन 5 सितंबर को गृहमंत्री राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ करेंगे, लेकिन उससे ठीक पहले सियासत गर्म हो गई है। उद्घाटन से ठीक एक दिन पहले सोमवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आलमबाग मेट्रो स्टेशन पहुंचकर जमकर मिठाईयां बांटी। इस दौरान समाजवादी पार्टी युथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष मो. एबाद ने भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाये।

यह भी पढ़ें...वीडियो: सड़क हादसे में छात्रा की मौत, छात्रों ने किया बवाल

कल गृहमंत्री और सीएम करेंगे उद्घाटन

कार्यकर्ताओं का कहना है कि समाजवादी सरकार में इसका औपचारिक उद्घाटन हो चुका है और लखनऊ में मेट्रो अखिलेश सरकार की देन है। गौरतलब है कि 5 सितबंर शिक्षक दिवस के मौके पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह और सीएम योगी आदित्यनाथ मेट्रो का उद्घाटन करेंगे।

Web Title: Watch Video: SP workers inaugurated Metro, distributed sweets on Alamgag Metro Station ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया