मुख्य समाचार
इस वजह से नींबू मिर्च की माला पहनते हैं कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, जानकर होगी हैरानी 15 अगस्त विशेष :  जानिए 21 साल की उम्र में दुश्मनों के छक्के छुड़ा देने वाला कौन था वो वीर शहीद BTC : पुलिस धैर्य और अभ्यर्थी देते रहे लामबंदी की परीक्षा, समाधान नहीं रिजल्ट जारी इन आदतों के कारण होती है बेवजह थकावट शादी का लालच देकर कराती थी गंदा काम, गिरोह का भांडाफोड़ बड़े नेता का खुलासा, 2019 चुनाव में बसपा प्रमुख मायावती होंगी गेम चेंजर, बताई ये बड़ी वजह प्रतिनिधिमंडल ने बताया सरकार के इशारे पर हटाई जा रही सपा सरकार ने कार्यों से नाम की पट्टिका तेज रफ्तार ट्रक ने मारी सिपाही को टक्कर, मौके पर मौत अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ इस महिला सांसद को उतार सकती है बीजेपी, मचेगी खलबली सलमान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म रिलीज से पहले हुआ हादसा, पुलिस ने होटल जाकर... जैसा सम्मान और प्रोत्साहन सपा सरकार में मिला, भाजपा से वैसी आशा नहीं : रोहित कुमार बिंद तीन राज्यों में कांग्रेस के अच्छे दिन, यहां पूर्ण बहुमत, सर्वे में चौंकाने वाले...
 

IB ने जताई आशंका, न हो राज उजागर इसलिए कर दी गई हनीप्रीत की हत्या


GAURAV SHUKLA 09/09/2017 07:38:37
479 Views

09-09-2017082230VoSl2rPCBY1

Lucknow. साध्वियों के साथ यौन शोषण मामले में सजा भुगत रहे गुरमीत राम रहीम की बेटी हनीप्रीत को लेकर IB ने चौकाने वाली आशंका जाहिर की है। IB ने आशंका जताई है कि राम रहीम की सबसे करीबी राजदार हनीप्रीत की हत्या कर दी गयी है। हनीप्रीत की हत्या के पीछे IB का कहना है कि बाबा राम रहीम के राज उजागर न हो जाए इसी के चलते यह कदम उठाया गया है। 

यह भी पढ़ें... जारी हुई माफियाओं के नामों की सूची, सपा के कई नेता लिस्ट में शामिल
गौरतलब है कि राम रहीम की सबसे करीबी राजदार हनीप्रीत बाबा के जेल जाने के बाद से लापता है। उसकी खोजबीन को लेकर पुलिस लगातार प्रयास कर रही है लेकिन उसके सभी प्रयास निरर्थक साबित हो रहे हैं। हनीप्रीत को लेकर पुलिस लुकआउट नोटिस भी जारी कर चुकी है। हनीप्रीत पर आरोप है कि उसने राम रहीम को सजा दिये जाने के बाद उसे भगाने की साजिश रची थी। लेकिन इसी बीच आईबी की ओर से आया यह नोटिफिकेशन वास्तविक तौर पर चौंकाने वाला है। 

Web Title: IB has expressed confidence, neither is Raj Raj exposed, Girmit murdered ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...