गुजरात कांग्रेस प्रभारी अशोक गहलोत ने BJP पर लगाया आरोप, कहा...


FIROZ QUIRAISHI 24/10/2017 13:56:33
384 Views

24-10-2017141102VIfmenvG4m1

 

Ahmedabad. पाटीदार नेता हार्दिक पटेल तथा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बीच मुलाकात होने की अटकलों के बीच कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने गुजरात पुलिस पर उनकी जासूसी करने तथा अहमदाबाद के उस होटल से CCTV फुटेज हासिल करने का आरोप लगाया है, जिसमें वह ठहरे हुए हैं।

स्थानीय गुजराती टीवी चैनलों ने राहुल गांधी से हुई खुफिया मुलाकात के सबूत के तौर पर हार्दिक पटेल का रात को लगभग 2 बजे लिया गया सिक्योरिटी फुटेज चलाया। अशोक गहलोत ने आरोप लगाया है कि गुजरात पुलिस तथा खुफिया एजेंसियों के अधिकारियों ने होटल से CCTV फुटेज हासिल किया है, जहां वह दिनभर बैठकें करते रहे हैं। 

यह भी पढ़ें...Aadhaar कार्ड को डाउनलोड और अपडेट करना हुआ आसान, जानें तरीका

अशोक गहलोत ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा उनके कार्यालय को टैग करते हुए लिखा कि  आईबी तथा पुलिस ने होटल से CCTV फुटेज क्यों ली...? क्या निजता के अधिकार पर सिर्फ #JayAmitShah का हक है...? मैं BJP के आदेश पर की जा रही इस निगरानी की निंदा करता हूं...

गुजरात के कांग्रेस प्रभारी ने कहा, उन्होंने सोमवार को उम्मेद होटल में ही दिनभर में हार्दिक पटेल तथा कई अन्य लोगों से मुलाकात की। उन्होंने ट्वीट किया, मैंने हार्दिक तथा जिग्नेश से उम्मेद होटल में मुलाकात की। आईबी और पुलिस होटल के कमरों की जांच कर रही हैं। गांधी जी के गुजरात में क्या हो रहा है? हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी अपराधी या भगोड़े हैं? अगर ऐसा है, तो बीजेपी को अपना रुख साफ करना चाहिए। जब वे बीजेपी नेताओं से मिलते हैं, तब उनके दफ्तरों की जांच नहीं की जाती. अब ऐसा क्यों किया जा रहा है?

यह भी पढ़ें...हार्दिक पटेल के साथी ने 15 दिन में छोड़ी BJP कहा...

अशोक गहलोत ने यह भी आरोप लगाया कि उनके नाम से बुक किए गए कमरों की जांच की गई। होटल ने इस बात से इंकार किया है। लेकिन होटल के अधिकारियों के हवाले से प्रकाशित ख़बरों में कहा गया है कि पुलिस ने CCTV फुटेज मांगी थी, जो उन्हें सौंप दी गई।

एक खबर के मुताबिक, सभी गुजराती चैनलों ने लगभग उसी समय उस फुटेज को चला भी दिया था, और सभी ने उसे एक्सक्लूसिव बताया था।

यह भी पढ़ें...ED ने भेजा समन, अब तक इस कारण पेश नहीं हुईं राबड़ी देवी !

हार्दिक पटेल ने ज़ोर देकर राहुल गांधी से मुलाकात से इंकार किया है। लेकिन एक पब्लिक मीटिंग में कबूल किया कि उनकी मुलाकात अशोक गहलोत से हुई। एक बातचीत में हार्दिक पटेल ने कहा कि यह कतई गलत है कि मेरी राहुल गांधी से मुलाकात हुई। मैं उनसे तब मिलूंगा, जब वह दोबारा आएंगे और अगर मुझे उनसे मिलना होगा, तो उसे इतना गुप्त रखने की ज़रूरत नहीं होगी। मैं किसी आतंकवादी से मिलने नहीं जा रहा हूं, या मैं आधी रात को नवाज़ शरीफ से मिलने नहीं जा रहा हूं, जैसे नरेंद्र मोदी ने किया था।

पाटीदारों के आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हार्दिक पटेल ने कहा कि वह विपक्ष में शामिल नहीं होंगे और उनकी लड़ाई सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी से है।

 

Web Title: Gujarat Congress in-charge Ashok Gehlot charged the BJP allegations ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया