मुख्य समाचार
इस वजह से नींबू मिर्च की माला पहनते हैं कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, जानकर होगी हैरानी 15 अगस्त विशेष :  जानिए 21 साल की उम्र में दुश्मनों के छक्के छुड़ा देने वाला कौन था वो वीर शहीद BTC : पुलिस धैर्य और अभ्यर्थी देते रहे लामबंदी की परीक्षा, समाधान नहीं रिजल्ट जारी इन आदतों के कारण होती है बेवजह थकावट शादी का लालच देकर कराती थी गंदा काम, गिरोह का भांडाफोड़ बड़े नेता का खुलासा, 2019 चुनाव में बसपा प्रमुख मायावती होंगी गेम चेंजर, बताई ये बड़ी वजह प्रतिनिधिमंडल ने बताया सरकार के इशारे पर हटाई जा रही सपा सरकार ने कार्यों से नाम की पट्टिका तेज रफ्तार ट्रक ने मारी सिपाही को टक्कर, मौके पर मौत अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ इस महिला सांसद को उतार सकती है बीजेपी, मचेगी खलबली सलमान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म रिलीज से पहले हुआ हादसा, पुलिस ने होटल जाकर... जैसा सम्मान और प्रोत्साहन सपा सरकार में मिला, भाजपा से वैसी आशा नहीं : रोहित कुमार बिंद तीन राज्यों में कांग्रेस के अच्छे दिन, यहां पूर्ण बहुमत, सर्वे में चौंकाने वाले... आज है हरियाली तीज, जानिए शुभ मुहूर्त और पूजन विधि दलित पिता से भेदभाव ने बना दिया चन्द्रशेखर आजाद को रावण, जानिए दलित नेता की कहानी कांग्रेस में धमाकेदार एंट्री कर सकता है बॉलीवुड का ये बड़ा हीरो, लड़ सकता है लोकसभा चुनाव, विरोधियों में हड़कंप BIGG BOSS 12 : टीचर बन सलमान ने जोड़ियो की लगाई क्लास, पहला प्रोमो रिलीज फूलपुर, गोरखपुर से उड़े होश, भाजपा नेताओं में बढ़ी घबराहट : अखिलेश यादव  कश्मीर में शहीद हुए बब्लू यादव के घर अंतिम संस्कार में पहुंचे पूर्व मंत्री और सपा के कई नेता  डांस परफॉर्मेंस से अक्षय हुए इम्प्रेस, इनाम में दे डाला गोल्ड... इस्लाम का हलाला से कोई वास्ता नहीं, हमें बदनाम न करें : AIMLB BSP ने बीजेपी सरकार पर बोला हमला, दी ये बड़ी चेतावनी
 

फ्लाई ओवर से गिरी कार दो की मौत, पांच घायल


RAGHVENDRA CHAURASIA 15/05/2017 13:43
164 Views

15-05-2017134905फ्लाईओवर_से_कार1

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार कार फ्लाई ओवर से नीचे गिर गई। इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। 

यह भी पढ़ें...एटा में दर्दनाक सड़क हादसा,10 की मौत

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सोमवार पंजाबी बाग इलाके में सुबह एक तेज रफ्तार इनोवा कार फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए है।  

पुलिस के सीनियर अधिकारी ने बताया पंजाबी बाग इलाके में तेज रफ्तार कार बच्चों को पेपर दिलाने के लिए जा रही थी। कार के अचानक गिरने से दो की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। दो अन्य को महावीर अस्पताल ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें...अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकराई,तीन की मौत

 

Web Title: Two killed, five injured in car collapse from flyover in Delhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...