मुख्य समाचार
लड़कियों की अश्लील तस्वीरें भेजता था गोल्ड मेडलिस्ट, गिरफ्तार प्रेमी से मिलना प्रेमिका को पड़ा भारी, पिता ने दी खौफनाक सजा हमलावर हुए अखिलेश यादव, कहा लोकतंत्र का अपहरण करने की साजिश में जुटी भाजपा  कांग्रेस का प्रचार करने के लिए राहुल गांधी ले आये बड़ी हीरोइन, बना दिया स्टार प्रचारक बिग बॉस 12: सलमान खान ने अनूप जलोटा से खुलेआम कह दी ऐसी बात, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश कांग्रेस ने बनाई फेंकू एक्सप्रेस, जानिए कहां चलेगी ये ट्रेन भारी बारिश से तबाही में 11 की मौत 45 गायब, रेड अलर्ट जारी  भारत से बाहर भी राहुल गांधी का डंका बजा, विदेशी बोले राहुल हैं भारत के अगले पीएम अब टीचर बनने के लिए ये परीक्षा होगी अनिवार, जान लें ये बातें देर रात चारबाग पहुंच जांची गयी सुरक्षा व्यवस्था  41 की उम्र में इस मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई शादी, 1983 में किया था फिल्म में डेब्यू एलयू हॉस्टल में डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट 
 

लिटिल बॉय की कॉपी है सलमान की ट्यूबलाइट


HARENDRA SINGH 05/05/2017 04:39 PM
116 Views

05-05-2017164056लिटिल_बॉय_की_कॉ1

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार कबीर खान की आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' का टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म का टीजर कल रात को रिलीज हो गया है।

इस फिल्म को यू-ट्यूब पर शुक्रवार दोपहर 2 बजे तक लगभग 49 लाख 20 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि ये हॉलीवुड फिल्म 'लिटिल ब्वॉय' की कॉपी है।

यह भी पढ़ें..ईद पर सलमान की ट्यूबलाइट नहीं होने देंगे रिलीज : पाकिस्तान

ट्यूबलाइट की कहानी के केंद्र में दो भाई हैं। कबीर खान द्वारा डायरेक्टिड 'ट्यूबलाइट' को कॉपी बताया जा रहा है। 'लिटिल ब्वॉय' 2015 आई थी। वो एक 'लिटिल ब्वॉय' वॉर फेंटेसी फिल्म है।

खबर के मुताबिक सलमान के किरदार को फिल्म में चीजें समझने में वक्त लगता है। इसीलिए उनका नाम ट्यूबलाइट है। 'लिटिल ब्वॉय' की कहानी बाप-बेटे के बीच संबंधों पर आधारित थी।

यह भी पढ़ें..सलमान की ट्यूबलाइट को विदेश में वितरित करेगा वाईआरएफ

Web Title: Little Boy's Copy is Salman's TubeLight ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया