मुख्य समाचार
 

हिजाब उतार लीजिए, आपने सिर में कुछ छुपा रखा है


MANISH SHRIVASTAV 16/04/2017 02:18 PM
1407 Views

16-04-2017142753हिजाब_उतार_लीजि3रोमआप सुरक्षित नहीं हैं, जबतक कि आप हिजाब उतार कर जांच नहीं करा लेती हैं। आपका हिजाब न उतारना आपके लिए और हमारे लिए सेफ नहीं है। ऐसी ही कुछ बाते करती एक मुस्लिम महिला के साथ इटली पुलिस का वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल इटली की रोजधानी रोम के एयरपोर्ट पर मोबाइल से बनाया एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इस वीडियो में इटली के सुरक्षाकर्मी एक मुस्लिम महिला के हिजाब उतारने के लिए दबाव बना रहे हैं।

फॉस्टर नावेट्स के फेसबुक पेज पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में मुस्लिम महिला बार-बार इस बात की जिक्र कर रही है कि कानूनन यह सही नहीं है अतः उस पर दबाव बनाना अनुचित है। उनकी इस बात पर इटली के सुरक्षाकर्मियों ने कहा कि आप ने अपने बाल में कुछ छुपा रखा है इसलिए हिजाब हटाकर जांच कराना जरुरी है।

सुरक्षाकर्मियों की जिद को देखते हुए मुस्लिम महिला के जवाब दिया कि आप लोगों को मेरा हिजाब पहनना अच्छा नहीं लग रहा है। आपको हमारे पहनावे से ऐतराज है, उनसे सवाल किया कि क्या आप एक नन को स्कार्फ पहनने से रोक सकते हैं। उसने कहा कि मै साबित कर सकती हूं कि मै आतंकवादी नहीं हूं।

लंदन वेबसाइट डेली मेल के अनुसर रोम एयरपोर्ट पर रोकी गई महिला इंडोनेसिया की अघना अदजिया है तथा वह इटली समेत यूरोप की सैर पर निकली थी।

ऐसा ही एक मामला अमेरिका में आया था जब एक युवक ने एक मुस्लिम महिला के साथ दुर्व्यवहार किया था। उक्त युवक ने मुस्लिम महिला का हिजाब फाड़ डाला था और उसे बुरी तरह से मारा-पीटा था।

 

 

Web Title: Remove the hijab, you have hidden something in the head ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...