मुख्य समाचार
इस वजह से नींबू मिर्च की माला पहनते हैं कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, जानकर होगी हैरानी 15 अगस्त विशेष :  जानिए 21 साल की उम्र में दुश्मनों के छक्के छुड़ा देने वाला कौन था वो वीर शहीद BTC : पुलिस धैर्य और अभ्यर्थी देते रहे लामबंदी की परीक्षा, समाधान नहीं रिजल्ट जारी इन आदतों के कारण होती है बेवजह थकावट शादी का लालच देकर कराती थी गंदा काम, गिरोह का भांडाफोड़ बड़े नेता का खुलासा, 2019 चुनाव में बसपा प्रमुख मायावती होंगी गेम चेंजर, बताई ये बड़ी वजह प्रतिनिधिमंडल ने बताया सरकार के इशारे पर हटाई जा रही सपा सरकार ने कार्यों से नाम की पट्टिका तेज रफ्तार ट्रक ने मारी सिपाही को टक्कर, मौके पर मौत अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ इस महिला सांसद को उतार सकती है बीजेपी, मचेगी खलबली सलमान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म रिलीज से पहले हुआ हादसा, पुलिस ने होटल जाकर... जैसा सम्मान और प्रोत्साहन सपा सरकार में मिला, भाजपा से वैसी आशा नहीं : रोहित कुमार बिंद तीन राज्यों में कांग्रेस के अच्छे दिन, यहां पूर्ण बहुमत, सर्वे में चौंकाने वाले...
 

हवाई संपर्क योजना उड़ान को 27 अप्रैल को लॉन्च करेंगे मोदी


ANAMIKA PANDEY 21/04/2017 08:35 AM
143 Views

21-04-2017084354हवाई_संपर्क_योज1

नई दिल्ली। केंद्रीय नागरिक विमानन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की क्षेत्रीय हवाई संपर्क योजना 'उड़ान' को 27 अप्रैल को लॉन्च करेंगे। 

यह भी पढ़ें- इन राज्यों में रविवार को बंद रहेंगे पेट्रोल पंप

केंद्रीय नागरिक विमानन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने इसका जिक्र यहां 11वें माइंडमाइन समिट में किया। माइंडमाइन हीरो एंटरप्राइज द्वारा गठित स्वतंत्र थिंक टैंक है। 

क्षेत्रीय हवाई संपर्क का निर्माण 

जयंत सिन्हा ने कहा, "भारत में विमानन उद्योग एक उगता सूरज है। महानगरों और टियर 3 एवं टियर 4 शहरों जैसे शिमला, गोरखपुर, कानपुर आदि के बीच प्रभावी क्षेत्रीय हवाई संपर्क का निर्माण किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- वीरभद्र सिंह को 20 अप्रैल तक पेश होने का आदेश :ईडी

प्रधानमंत्री मोदी 27 अप्रैल को उड़ान  लॉन्च करेंगे और हम एक साल में सभी छोटे शहरों में 33 नए हवाईअड्डे जोड़ेंगे। यह केवल 205 करोड़ रुपये की सब्सिडी से हासिल किया जाएगा।"

Web Title: Air connectivity plan to launch 'flying' on April 27: Modi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...