मुख्य समाचार
 

सीएम योगी ने झांसी में अस्पताल का किया निरीक्षण, मरीजों से पूछा हालचाल


SANDEEP PANDEY 20/04/2017 12:57 PM
159 Views

20-04-2017131501सीएम_योगी_ने_झा2

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुंदेलखंड की हकीकत परख रहे हैं।  गुुरुवार को उन्होंने झांसी में कई स्थानों का औचक निरीक्षण किया।

सीएम योगी ने झांसी पहुंचते ही सिविल अस्पताल का जायजा लिया वहां उन्होंने मरीजों से उनका हालचाल लिया और अस्पताल की सुविधाओं पर बात की। उन्होंने एक्स-रे रूम और ब्लड बैंक का भी निरीक्षण किया। इसके साथ ही सीएम योगी ने जिला अस्पताल के अभिलेखों पर भी बारीक निगाह डाली।

यह भी पढ़ें..दिव्यांग को देख भड़के योगी के ये मंत्री, कह दिया अपशब्द

मुख्यमंत्री वहां से स्थानीय गल्ला मंडी गये तथा क्रय केन्द्रों का निरीक्षण किया। गल्ला मंडी में मौजूद किसानों से भी बात की। बतातें चलें कि सीएम बनने के बाद योगी का यह पहला बुंदेलखंड का दौरा है।

यह भी पढ़ें... चीनी उद्योग को प्रोत्साहित करने के लिए हर सम्भव मदद उपलब्ध कराई जाएगी: मुख्यमंत्री

झांसी दौरे के दौरान मुख्यमंत्री योगी टांकोरी गांव पहुंचे थे। वहां उन्होंने गांव के प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण किया। जहां मिड-डे मील में गड़बड़ी मिलने पर उन्होने अपनी नाराजगी जताई। इस दौरान योगी ने गांव के लोगों से बात कर के उनकी समस्याओं को सुना।

Web Title: CM Yogi inspected the hospital in Jhansi, asked patients ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...