डेमी लोवेटो ने डिज्नीलैंड में मनाया नशे से दूर रहने का जश्न


HARENDRA SINGH 24/03/2017 02:30 PM
111 Views

24-03-2017143201डेमी_लोवेटो_ने_1

लॉस एंजेलिस : मशहूर गायिका और अभिनेत्री डेमी लोवेटो ने बताया कि वह पिछले पांच साल से नशे से दूर हैं और इसका जश्न उन्होंने डिज्नीलैंड में मनाया। नशे से दूर रहने के डेमी लोवेटो के संकल्प को पिछले सप्ताह पांच वर्ष पूरे हो गए।

ये भी पढ़ें: डेमी लोवेटो की निजी तस्वीरें लीक

लोवेटो ने ईऑनलाइन डॉट कॉम को बताया
डेमी लोवेटो ने कहा, "मैंने ज्यादा कुछ नहीं किया। मैं डिज्नीलैंड गई। यह काफी मजेदार रहा। यह मेरे लिए कुछ ऐसा रहा, जैसे आप जन्मदिन मना रहे हों।" उन्होंने कहा कि जब आप बच्चे होते हैं तो अधिक से अधिक बाहर जाते हैं और जब आप बड़े होते हैं तो आप उन दिनों को याद करते हैं।

ये भी पढ़ें: मुझे लगा दुष्कर्म के बाद डकैत गोली मार देंगे : किम कर्दशियां

24-03-2017143234डेमी_लोवेटो_ने_2

यहाँ भी पढ़ें: पेरिस हिल्टन अपने प्रेमी के साथ दिखीं

डेमी लोवेटो की निजी तस्वीरें हुई थी लीक
हाल ही में अभिनेत्री डेमी लोवेटो की कुछ निजी तस्वीरें कई वयस्क वेबसाइटों पर लीक हो गई हैं। इन तस्वीरों में से एक में लोवेटो ने खुली हुई हुड्डी पहनी हैं और दूसरे में उन्हें बेड पर मुस्कुराते हुए देखा जा रहा है, लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि ये तस्वरें कब ली गईं हैं।

यहाँ भी पढ़ें: केट हडसन डैनी फुजिकावा को कर रही डेट

डेमी लोवेटो ने ट्वीट कर बताया
तस्वीरें लीक होने पर प्रतिक्रिया देते हुए लोवेटो ने ट्विटर पर लिखा, "मुझे पसंद आया कि मेरी तस्वीर लीक होने पर लोग गुस्से में हैं। यह नग्न नहीं है। इसमें सिर्फ क्लीवेज नजर आ रही है। इसके अलावा, दुनिया मुझे पहले नग्न देख चुकी है।"

इसे भी पढ़ें: एमिली राताकोवस्की ने कराया न्यूड फोटोशूट

Web Title: Demi Lovato visited Disneyland to celebrate sobriety ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...