मुख्य समाचार
 

बस और ट्रैक्टर की भिड़ंत में चालक मौत, परिजनों ने किया प्रदर्शन


ANAMIKA PANDEY 21/04/2017 03:19
212 Views

21-Apr-2017बस_और_ट्रैक्टर_1

लखनऊ (ठाकुरगंज) । ठाकुरगंज इलाके में मिनी बस और ट्रैक्टर-टॉली की भिड़ंत में बस चालक की मौत हो गई। हादसे से गुस्साए परिवारीजनो ने माल कस्बा रोड पर शव रखकर प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचे तहसीलदार ने पीड़ित को 30 हजार रुपये की आर्थिक मदद देते हुए आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

ट्रैक्टर की हेड लाइट खराब होने के कारण हुई भिड़त

मेहराज अहमद पुत्र अब्दुल कादिर माल में पत्नी फैजिया और तीन बच्चों के साथ रहता था। शाम को वह माल स्थित निजी स्कूल के अध्यापकों को गोमती नगर छोड़ने के लिए जा रहा था। वह अपने साथी सुमित और फैसल को भी साथ ले गया था। रात में वापस लौटते समय मौरा जेटा रोड़ के पास ईंट लदी ट्रैक्टर ट्रॉली आ रहा था। ट्रैक्टर की हेड लाइट खराब होने के कारण बस और ट्रैक्टर की आपस में भिड़ंत हो गई। हादसे में बस चालक और उसके साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें- अस्पताल में पानी तक की किल्लत, पंखे भी खराब

राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया। बस चालक की  इलाज के दौरान मौत हो गई। गुस्साएं परिवारीजनों ने दोपहर तीन बजे माल रोड पर शव रखकर धरना प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचे तहसीलदार मलिहाबाद व नायब तहसीलदार माल ने पीड़ित परिवार को 30 हजार रुपये आर्थिक मदद एवं मुख्यमंत्री सहायता कोष से पांच लाख रुपये की सहायता देने की लिखित आश्वासन भी दिया है।

 माल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। प्रदर्शन में मृतक के पिता अब्दुल कादिर, पत्नी फौजिया, बेटी आक्सा, बेटा याहत, परन सहित दो भाई गुड्डू व रियाज मौजूद रहे।

Web Title: Driver dies in bus and tractor collision, kin did perform ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...