मुख्य समाचार
बसपा में बड़ा हाहाकार, मायावती ने अपने सबसे करीबी नेता को निकाला, राहुल गांधी बने वजह ऊछाल के साथ शुरू हुआ शेयर बाज़ार तो ये है 2019 का चुनावी रण जीतने का अखिलेश का प्लान, किया ये बड़ा एलान SBI PO Prelim Result का हुआ ऐलान, ऐसे जानें कौन हुआ पास... डॉ. हाथी के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस का निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड तीसरे हफ्ते भी जारी संजू की धुआंधार कमाई, BO पर रचा नया इतिहास एयर होस्टेस दहेज हत्या मामले में पति गिरफ्तार  ट्रेनिंग कर रहे सब इंस्पेक्टर पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप   स्व. रामप्यारे पाण्डेय की याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन लोकसभा चुनाव: BSP कार्यकर्ताओं का सबसे बड़ा ऐलान, कोआर्डिनेटर को मुकुट पहनाकर कहा...
 

निगोहां के भगवानपुर गांव में लगी आग, मचा हड़कंप


ANAMIKA PANDEY 20/04/2017 03:34 PM
114 Views

20-04-2017154450गांव_के_पीछे_के1

लखनऊ (निगोहां) ।  निगोहां के भगवानपुर गांव के जंगल में अचानक आग लग गई। ग्रामीणों ने डायल 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस की सक्रियता पर ग्रामीणों ने उनकी भूरी-भूरी प्रशंसा की। 

 यह भी पढ़ें- पति से ही जान का खतरा, पत्नी ने मांगी सुरक्षा

देर से पहुंची दमकल

निगोहां के भगवानपुर गांव में मस्जिद के पीछे जंगल में अचानक आग लग गई। दमकल गाड़ी देर से पहुंची तब तक आग बुझ चुकी थी । दरोगा याम नारायण व सिपाही अरविन्द गेहूं के खेतों तक आग को रोकने के लिए खुद जुट गए।यह देखकर गांव के युवक ने अपना ट्यूबवेल चलवाकर आग बुझाई। 

 यह भी पढ़ें- बघौना गांव में गहराया पेयजल संकट
 

Web Title: Fire in the forest behind the village ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया