मुख्य समाचार
 

यह है भाजपा की न गुंडाराज न भ्रष्टाचार अबकी बार सुशासन वाली सरकार का हाल


RAGHVENDRA CHAURASIA 20/04/2017 7:25
126 Views

20-04-2017192851गुंडाराज_न_भ्रष1

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी के नेताओं ने अपनी रैलियों में कहा था कि हमारी सरकार में गुंडाराज का नामों निशान नहीं रहेगा। हमारी सरकार सुशासन वाली सरकार आयेगी। इसके बावजूद गुरुवार को सीतापुर विधायक ने टोल प्लाजा पर मामूली बात को लेकर कर्मचारी को जमकर मारा पीटा। इसके बावजूद उन्होंने अपने काफिले में चल रही गाड़ियों का टोल टैक्स नहीं दिया।

उत्तर प्रदेश में नेताओं के अपराधों का बोलाबाला थमने का नाम नहीं ले रहा है। योगी सरकार अपनी सरकार को सुशासन वाली सरकार बता रही है तो दूसरी उनके ही नेता इस सरकार को बदनाम करने कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सीतापुर के बिसवां विधायक महेेन्द्र यादव अपने सर्मथकों के साथ दिल्ली से वापस आ रहे थे कि उन्होंने बरेली जिले के फतेहगंज टोल प्लाजे के पास उनके काफिले को टोल कर्मचारियों ने रोक लिया और उनसे टोल टैक्स मांगा।

काफिला रोके जाने से नाराज विधायक सर्मथकों ने जमकर कर्मचारी को मारा पीटा। इसके बाद उन्होंने एक भी गा​ड़ी का टोल टैक्स नहीं दिया और धमकी देकर निकले गये। आरोपी विधायक की करतूत ​सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई वहीं पुलिस ने भी आरोपी विधायक के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। 

 


 

 

Web Title: Gundaraj neither corruption is a good governing government ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...