मुख्य समाचार
 

घूस लेते पकड़े गये तो खैर नहीं, आईजी ने जारी किया हेल्प लाइन नंबर


PRINCE RAJ 20/04/2017 06:51 PM
151 Views

20-04-2017185637घूस_लेते_पकड़े_1लखनऊ।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सख्ती के बाद हरकत में आई लखनऊ पुलिस इन दिनों काफी एक्शन में है। लखनऊ जोन के आईजी ए सतीश गणेश ने गुरुवार को कानून व्यवस्था मुस्तैद करने के लिए पूरे जोन के स्थानीय अभिसूचना प्रभारियों के साथ बैठक की।
बैठक में आईजी ने सभी अफसरों को जमकर फटकार लगाई इसके साथ ही कार्यशैली में सुधार लाने की नसीहत भी दी। उन्होंने LIU अधिकारियों को घूस की शिकायतों पर फटकार लगाते हुए कहा कि LIU की जांच के नाम पर घूस मांगने वालो पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।

आईजी ने जारी किया हेल्पलाइन नबंर

इस मौके पर आईजी ने हेल्पलाइन व्हाट्सअप नबंर 7839865917 जारी करते हुए आम जनता से किसी भी कर्मचारी द्वारा घूस मांगने की तुरंत शिकायत दर्ज कराने की अपील की। 

अपराधिक गतिविधि पर गहन समीक्षा

आईजी कार्यालय में LIU प्रभारियों के साथ हुई इस बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई। जिसमें आगमी महत्वपूर्ण त्यौहार, उपद्रवी छात्रों की गतिविधियों पर नजर रखने के साथ ही किसान आंदोलन और जमीन अधिग्रहण जैसे साम्प्रदायिक ज्वलंत मुद्दों पर गहन समीक्षा की गयी।

आईजी ने उठाया LIU जांच का प्रकरण

इस दौरान आईजी सतीश गणेश ने 2016 में LIU की जांच के लिए कुल कितने पासपोर्ट आवेदन आये थे और उनमें से कितनो का निस्तारण 21 दिन की अवधी के अंदर हुआ है और कितनो में विलम्ब हुआ है। इन सभी कारणों का आईजी जोन ने LIU प्रभारियों से जवाब भी माँगा है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसे मामले में कोई भी कर्मचारी अगर लापरवाही करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।         

 

Web Title: IG issued help line number- up news ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...