मुख्य समाचार
पीएम मोदी पर हमलावर हुईं मायावती, कहा 2014 में किया होता यह काम तो... 29 नवंबर को रिलीज होगी सबसे महंगी फिल्म, रिलीज होते ही हिल जाएगा बॉलीवुड 6 वर्षीय मासूम से रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार  छावनी में तब्दील निजामपुर, संगीनों के साए में दलित युवक की बारात  BSP में बड़ा बदलाव, BJP को हराने का दिया मंत्र, युद्ध स्तर पर होगा ये काम... नाबालिग से 36 वर्षीय युवक ने किया रेप, गिरफ्तार MP चुनाव: BJP को हराने के लिए कांग्रेस की बड़ी चाल, किया ये बड़ा खुलासा बीजेपी की इस चाल को भांप गई मायावती, कहा- करना पड़ेगा इस बात का सामना पाॅलिथीन पर प्रतिबन्ध स्वागत योग्य: डा. मनोज मिश्र खेल मंत्री चेतन चौहान ने ट्रेनिंग कर रहे युवाओं को किया संबोधित... सीएम के आदेश का असर, शहर में पॉलीथिन को लेकर अभियान शुरू चलो पोखरा नेपाल का आयोजन, परिवहन और पर्यटन मंत्री ने की शिरकत  दिल्ली में महिला एडवोकेट से चैंबर में साथी वकील ने किया रेप Honor जल्द भारत में लॉन्च करेगा अपना एक और स्मार्टफोन मंत्री की काली करतूत, युवतियों को भेज डाला 2 हजार अश्लील SMS फिर जो हुआ... बड़ी खबर: अखिलेश यादव ने कहा, पीएम मोदी चुनाव में हार के डर से कर रहे हैं गलतबयानी जहर देकर जान से मारने की नौकरों ने की साजिश, गिरफ्तार एनएन मुखर्जी का भारत को पहली बार गोल्ड दिलाने में क्या था योगदान... अखिलेश यादव का भाजपा पर बड़ा आरोप, मुन्ना बजरंगी की हत्या... इसलिए अक्षय से खफा हुईं ट्विंकल, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात... मायावती ने बीजेपी पर बोला हमला, चुनाव आते ही करने लगे... #Rajnitik_Incidents : कैसे लोहिया ने आजादी के बाद किया कांग्रेस का विरोध, 15 साल के मुलायम गये जेल  पूर्व डीजीपी बोले सपा सरकार में मिला अपराधियों को संरक्षण, 2012 के बाद पंगु हो गयी थी एटीएस  कांग्रेस ने कर दी ये बड़ी गलती, प्रियंका चतुर्वेदी की जगह प्रियंका चोपड़ा को कर दिया... IND Vs ENG : मैच में मिली मात पर क्रिकेट के बाहुबली ने रचा इतिहास 10 सालों में 67% बढ़ा जिला सहकारी बैंकों का घाटा  चुनावी महासंग्राम: MP-छत्तीसगढ़ में BSP से गठबंधन पर कांग्रेस का फैसला, विरोधी पार्टी में भूचाल
 

जोकोविक पहुंचे मेड्रिड ओपन के तीसरे दौर में


NAZO ALI SHEIKH 11/05/2017 02:36 PM
67 Views

11-05-2017144135जोकोविक_पहुंचे_1

मेड्रि़ड। सर्बिया के टेनिस स्टार नोवाक जोकोविक पहले दौर में बाई हासिल करने वाले जोकोविक ने अल्माग्रो को 6-1, 4-6, 7-5 से पराजित किया लेकिन यह मैच उनके लिए काफी थकाऊ और चुनौतीपूर्ण रहा। जोकोविक यहां जारी मेड्रिड ओपन के तीसरे दौर में पहुंच गए हैं। 

यह भी पढ़ें... फुटबॉल कोच पिओली हुए बर्खास्त
 

दूसरा सेट गंवाने के बाद जोकोविक तीसरे सेट में एक समय 0-3 से पीछे थे लेकिन बाद में उन्होंने अपने अनुभव और फन का प्रदर्शन करते हुए 7-5 से यह सेट और मैच अपने नाम किया।

यह भी पढ़ें... मुझे जानबूझकर एक उतावले ड्राइवर ने टक्कर मारी : फ्रूमे
 

इसके अलावा कनाडा के मिलोस राओनिक तथा जापान के केई निशिकोरी भी आगे का सफर जारी रखने में सफल रहे। राओनिक ने लक्जमबर्ग के जाइल्स मुलर को 6-4, 6-4 से हराया जबकि निशिकोरी ने डिएगो श्वार्टजमान को 1-6, 6-0, 6-4 से पराजित किया।

 

Web Title: In the third round of Madrid Open reached Djokovic ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...