मुख्य समाचार
इस वजह से नींबू मिर्च की माला पहनते हैं कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, जानकर होगी हैरानी 15 अगस्त विशेष :  जानिए 21 साल की उम्र में दुश्मनों के छक्के छुड़ा देने वाला कौन था वो वीर शहीद BTC : पुलिस धैर्य और अभ्यर्थी देते रहे लामबंदी की परीक्षा, समाधान नहीं रिजल्ट जारी इन आदतों के कारण होती है बेवजह थकावट शादी का लालच देकर कराती थी गंदा काम, गिरोह का भांडाफोड़ बड़े नेता का खुलासा, 2019 चुनाव में बसपा प्रमुख मायावती होंगी गेम चेंजर, बताई ये बड़ी वजह प्रतिनिधिमंडल ने बताया सरकार के इशारे पर हटाई जा रही सपा सरकार ने कार्यों से नाम की पट्टिका तेज रफ्तार ट्रक ने मारी सिपाही को टक्कर, मौके पर मौत अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ इस महिला सांसद को उतार सकती है बीजेपी, मचेगी खलबली सलमान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म रिलीज से पहले हुआ हादसा, पुलिस ने होटल जाकर... जैसा सम्मान और प्रोत्साहन सपा सरकार में मिला, भाजपा से वैसी आशा नहीं : रोहित कुमार बिंद तीन राज्यों में कांग्रेस के अच्छे दिन, यहां पूर्ण बहुमत, सर्वे में चौंकाने वाले...
 

इंफोसिस के बोर्ड ने शेयर बायबैक को दी मंजूरी


ANAMIKA PANDEY 14/04/2017 09:21 AM
100 Views

14-04-2017092346इंफोसिस_के_बोर्1

बेंगलुरू। सॉफ्टवेयर दिग्गज इंफोसिस लि. ने चालू वित्त वर्ष के दौरान 5 रुपये के अंकित मूल्य पर 13,000 करोड़ रुपये के शेयर बायबैक करने की घोषणा की।

 मुंबई स्टॉक एक्सचेंज में दाखिल नियामकीय रिपोर्ट में आईटी कंपनी ने कहा कि उसके बोर्ड ने कंपनी के शेयरधारकों को शेयर बायबैक और/या लाभांश के माध्यम से चालू वित्त वर्ष के दौरान 13,000 करोड़ रुपये के भुगतान का फैसला किया है। 

 यह भी पढ़े- जार्डन जाने वाले भारतीय पर्यटकों की संख्या 18.40 फीसदी बढ़ी

कंपनी के बोर्ड ने संशोधित पूंजी आवंटन नीति के तहत वित्त वर्ष 2018 में मुक्त नकदी प्रवाह का 70 फीसदी तक भुगतान लाभांश को मंजूरी दे दी है, जबकि वित्त वर्ष 2016-17 में यह 50 फीसदी दिया गया था।

Web Title: Infosys board approves share buyback ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...