मुख्य समाचार
योगी सरकार ने अखिलेश सरकार की इस बड़ी योजना को किया बंद संसद में राहुल गांधी ने दिलाई प्रिया प्रकाश वॉरियर की याद अविश्वास प्रस्ताव से इतर कांग्रेस को लगा एक बड़ा झटका, दशकों पुराने ... यूपी: महिला ने भाजपा नेता पर लगाया रेप का आरोप राहुल के पीएम मोदी से गले मिलने पर भड़की बीजेपी नेता, कह दी ये बड़ी बात तहसील दिवस: पांच साल में भी नहीं मिला गरीब को न्याय प्राथमिक विद्यालय बल्देवखेड़ा मे पढ़ाता है प्रधानाध्यापक का नौकर 2014 से अब तक इतने हजार करोड़ रुपए खर्च हो गए पीएम मोदी की विदेश यात्राओं पर, जानकर हो जाएंगे हैरान बड़ी खबर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का निधन, मचा हाहाकार व्हाट्सऐप ने जोड़ा नया फीचर, अब नहीं कर पाएंगे ये काम अब WhatsApp पर सिर्फ पांच मैसैज ही कर सकेंगे फॉरवर्ड अविश्वास प्रस्ताव LIVE :  सच में आ गया राहुल के भाषण से भूकंप, बीजेपी को नहीं सूझ रहा जवाब कांग्रेस ने वीडियो पोस्ट कर पीएम मोदी से किया सवाल, क्या हुआ तेरा वादा  मंगल पाण्डे की मूर्ति लगाने को लेकर विवाद अविश्वास प्रस्ताव LIVE : TDP ने पीएम मोदी पर किया चुन-चुन कर वार, बीजेपी हुई बेहाल हिंदी के प्रसिद्ध कवि और गीतकार गोपाल दास नीरज का निधन अविश्वास प्रस्ताव : अटल जैसा न हो जाए मोदी सरकार का हाल, 26 में से 2 बार ही मिली सफलता  पिपराघाट पुल के लिए अखिलेश यादव को देना चाहिए धन्यवाद : राजेन्द्र चौधरी समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की बैठक, 80 जातियों, उपजातियों को जोड़ संगठन प्रभावी बनाने का आह्वान 
 

टेनिस: मरे पहुंचे बार्सिलोना ओपन के सेमीफाइनल में


NAZO ALI SHEIKH 29/04/2017 02:41 PM
139 Views

29-04-2017144905टेनिस_मरे_पहुं1

बार्सिलोना। ब्रिटिश खिलाड़ी मरे ने पुरुष एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में एल्बर्ट रामोस विनोलास को 2-6, 6-4, 7-6 (7-4) से मात देकर अपना विजय क्रम जारी रखते हुए बार्सिलोना ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

यह भी पढ़ें... कोपा अमेरिका में आयोजित होने वाले टूर्नामेंट की टीमों में होगा विस्तार

रिपोर्ट के अनुसार, इस जीत के साथ मरे ने मोंटे कार्लो टेनिस टूर्नामेंट में विनोलास के हाथों मिली हार का बदला भी पूरा किया। सेमीफाइनल में मरे का सामना आस्ट्रिया के खिलाड़ी डोमिनिक थिएम से होगा।

क्या कहा मरे ने

मरे ने कहा, मेरे लिए निश्चित तौर पर यह मैच मुश्किल था। पिछले सप्ताह इसी प्रकार का मैच हमने खेला था। विनोलास इस मैच में जीत के काबिल थे। पिछले सप्ताह के मैच में मुझे लगा कि मेरे पास सभी अवसर थे। क्ले कोर्ट में खेले जाने वाले मुकाबलों में ऐसा होता है। इस मैच को जीतकर खुश हूं।

यह भी पढ़ें... टेनिस: एंजेलिक केरबर पोर्शे प्री से हुईं बाहर

ब्रिटिश खिलाड़ी मरे के अलावा स्पेन के राफेल नडाल ने भी बार्सिलोना ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। उन्होंने क्वार्टर फाइनल में कोरियाई खिलाड़ी हेयोन चुंग को 7-6 (7-1), 6-2 से हराया।

 

Web Title: Tennis: Murray reached Barcelona Open semifinals ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया