मुख्य समाचार
इधर मोदी ने किया एक्सप्रेस वे का उदघाटन, उधर आ गया अखिलेश यादव का बड़ा बयान, बोले... BIG News : गंभीर बीमारी के बाद UP के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की हालत बिगड़ी, एम्स में भर्ती खुशखबरीः जल्द ही कम होंगे पेट्रोल-डीजल के दाम, इस उपाय से सरकार कम करेगी दाम ! गिरफ्तार किये गये नियमों की अनदेखी कर स्टंट कर रहे 7 युवक  अब इस नेता ने भी कह दिया कि मोदी नहीं 2019 में बहन जी बनेंगी पीएम अपने क्लब को अलविदा कह सकता है यह दिग्गज फुटबालर नहीं थम रह दलितों पर अत्याचार, सप्लायर ने पानी भेजने से किया इंकार खजूर के ये फायदे जान कर आप रह जाएंगे हैरान ZERO: ये नया चेहरा हुआ शामिल, शायद पहचानते होंगे आप नाबालिग बहन से करता था रेप, कोर्ट ने सुनाई 14 साल की सजा IPL 2018 : इस साल फ्लॉप रहे ये दिग्गज खिलाड़ी न्यायिक सुधार सोसाइटी फॉर फ़ास्ट जस्टिस का गठन BSP को लगा तगड़ा झटका, कांग्रेस में खुशी की लहर  स्ट्रीट वॉक करते सोनम-आनंद की फोटो हुई वायरल, मिला Photo of the day का खिताब गरीब और पात्र व्यक्तियों को मिली विस्तृत जानकारी IPL 2018 : क्लोजिंग सेरेमनी से पहले कृति ने शेयर किया रिहर्सल Video, इस गाने से जीतेगी लोगों का दिल डेब्यू से पहले सारा ने किया ऐसा काम, डायरेक्टर ने ठोंका मुकदमा रियाल ने जीता चैम्पियंस लीग खिताब, लगातार तीसरी बार बनी चैम्पियन कोलेस्ट्रॉल लेवल को रखना है मेंटेन, तो न खाएं ये चीजें एक ऐसा गांव जहां अनपढ़ भी बोलते हैं संस्कृत पंडित नेहरू ने रखी थी मजबूत भारत की नींव : प्रमोद तिवारी जानें, क्यों अनिल कपूर से माफ़ी मांग रहीं दीपिका पादुकोण जनिए राशिफल, ऐसे बढ़ेंगे और पाएंगे मुकाम कक्षा 2 के छात्र की RTI में खुलासा, देश में राष्ट्रीय सब्जी कोई नहीं उन्नाव गैंगरेप मामला: सीबीआई ने पूर्व एसपी पुष्पांजलि देवी से की घंटों पूछताछ अभी-अभी : कांग्रेस पार्टी में हुआ बड़ा फेरबदल, इन दिग्गजों से छिनी कुर्सी और... खूबसूरती में श्रीदेवी की बेटी से आगे है मिथुन की बेटी, देखें PHOTO बसपा के वरिष्ठ नेता के इस बड़े बयान से मचा कोहराम करीना ने पहनी ऐसी ड्रेस कि सैफ ने दे डाली ड्रेस बदलने की नसीहत रजिस्ट्रार कर्यालय में धनउगाही का खेल, घूस लेते वीडियो वायरल... हरदोई : बाल सुधार गृह में संघर्ष के बाद कई बाल कैदी घायल ऐश्वर्या राय पर इस डायरेक्टर की नीयत थी खराब, अकेले में मिलने की थी जिद माधुरी के शो पर जमकर ठुमके लगा रहे सलमान राजबब्बर समेत कई वरिष्ठ नेताओं पर दर्ज हुआ केस, आनन-फानन में हुई गिरफ्तारी कैराना उपचुनाव : कांटे की टक्कर के बीच किसकी होगी जीत #Auto : TATA की ये दो कारें हुई बंद, जानें वजह इरफान खान की सेहत को लेकर बड़ी खबर, इस खास दोस्त ने कहा... खतरों के खिलाड़ी में नज़र आएंगे बिग बॉस के दो दुश्मन भुवनेश्वर : पीएम मोदी की रैली के बाद बीजेपी दफ्तर पर देसी बम से हमला रमजान विशेष: क्या शादी के बाद भी मां-बाप की संपत्ति पर रहता है बेटी का हिस्सा, जानें यहां पद्मावत के बाद सुपर वुमेन बनेंगी दीपिका, फिर मचाएंगी धमाल #NTMobileGuru : सेल्फी फ्लैश के साथ लॉन्च हुआ Huawei का ये दमदार स्मार्टफ़ोन गठबंधन को मजबूर नहीं बसपा, इन शर्तो पर ही होगा समझौता : मायावती सलमान की रेस 3 तोड़ सकती है सारे रिकॉर्ड, ये रहा सबूत #Vacancy 2018 : सरकार ने खोला नौकरियों का पिटारा, 4 हजार पदों के लिए ऐसे करें आवेदन मायावती का बड़ा ऐलान, जीत लिया करोड़ों का दिल, गठबंधन को भी दो टूक...
 

कानून व्यवस्था के नाम पर हल्ला बोलने वाले अब मौन क्यों : रामगोविंद चौधरी


RAGHVENDRA CHAURASIA 16/04/2017 03:38 PM
130 Views

16-04-2017155902कानून_व्यवस्था_1लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर विपक्ष के नेता रामगोविंद चौधरी ने तीखा प्रहार किया है। रामगोविंद चौधरी ने कहा है कि सरकार ने महापुरुषों के नाम पर छुट्टियां रद्द करके गलत किया है। उन्होंने कहा कि महापुरषों के जयंती के दिन उनके नाम पर अनेकों कार्यक्रम कराकर उनको सीख दे सकती है। लेकिन सरकार को छुट्टियों पर रोक नहीं लगानी चाहिए। इसके साथ ही चौधरी ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था वाले एक महीना पहले तक हल्ला बोलते रहे है लेकिन अब मौन क्यों हो गयेे है।

कानून व्यवस्था के नाम पर हल्ला बोलने वाले अब मौन

रविवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान रामगोंविद चौधरी ने योगी सरकार पर   महापुरूषों के नाम पर छुट्टियों को रद्द करना गलत ठहराया है इसके साथ ही चौधरी ने आगे कहा कि राज्य में खराब कानून व्यवस्था का ढिंढोरा पीटने वाले अब कहां है जहां प्रदेश में लगातार जघन्य अपराध को अंजाम दे दिया जा रहा हैै। आए दिन अपराध करने वाले ​खुलेआम अपराध कर रहे है। उन्होंने कहा कि पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ही 10 करोड़ रुपये की लूट दिनदहाड़े हो गई। क्या आरोपी पकड़े गए। अब कानून व्यवस्था खराब नहीं है। हत्या लूट और अपहरण की घटनाएं अब नहीं हो रही हैं। चौधरी ने कहा कि कहने और करने में काफी अन्तर है। 

अखिलेश सरकार की योजनाओं से किया जा रहा खिलवाड़

विपक्ष के नेता रामगोविंद चौधरी ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार प्रदेश में नया कोई काम नहीं करना चाह रही। जब से प्रदेश में योगी सरकार बनी तभी से योगी जी पूर्ववर्ती सरकार की योजनाओं से खिलवाड़ कर रहे है। उन्होंने कहा कि सरकार ने महत्वाकांक्षी योजना समाजवादी पेंशन पर रोक लगा दी है। इस पेंशन से न जाने कितने परिवारों को आसरा था। इसके चौधरी ने कहा कि पिछली बार हमारी सरकार  500 रूपये मासिक पेंशन दे रही थी इस बार सपा की सरकार बनती तो हम लोग 1000 हजार रूपये देते थे। सरकार ने 1000 रूपये बढ़ाकर अपनी पीठ थपथपाली मगर यह योजना पूर्व सीएम अखिलेश यादव की है योगी जी ने कोई नया काम नहीं किया है। 

सरकार बनने के बाद योजनाओं की जा रही समीक्षा

रामगोबिंद चौधरी ने कहा कि योगी सरकार पहले दिन से ही योजनाओं की समीक्षा करने में जुटी है। आखिरकार भाजपा सरकार किसकी समीक्षा कर रही है। अभी तक अखिलेश सरकार की योजनाओं की समीक्षा हो रही है और उन्हीं योजनाओं पर काम हो रहा है। इसीलिए अभी हम विरोध नहीं करेंगे। अगले बजट सत्र के बाद जब योगी सरकार अपनी योजनाओं के लिए धन आवंटित कर उसे आगे बढ़ाएगी तब उसकी समीक्षा की जाएगी।

समाजवादी सरकार ने अपने दम पर सूबे को दी बिजली 

विपक्ष के नेता से यह पूछे जाने पर कि योगी सरकार ने केंद्र सरकार के साथ 'पॉवर फॉर ऑल' एमओयू पर हस्ताक्षर किया है, इससे उप्र में अब लोगों को 24 घंटे बिजली मिल सकेगी, उन्होंने कहा यह सब योजनाएं अखिलेश सरकार की हैं। केंद्र के असयोग की वजह से ही उप्र में बिजली की योजनाएं सफल नहीं हो पाई। लेकिन समाजवादी सरकार ने अपने दम पर उप्र के सभी धार्मिक शहरों काशी, मथुरा और अयोध्या को 24 घंटे बिजली देने का काम किया है।


 

 

 

Web Title: Why is silence on the name of law and order? Ramgowind Chaudhary ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...