मुख्य समाचार
पाॅलिथीन पर प्रतिबन्ध स्वागत योग्य: डा. मनोज मिश्र खेल मंत्री चेतन चौहान ने ट्रेनिंग कर रहे युवाओं को किया संबोधित... सीएम के आदेश का असर, शहर में पॉलीथिन को लेकर अभियान शुरू चलो पोखरा नेपाल का आयोजन, परिवहन और पर्यटन मंत्री ने की शिरकत  दिल्ली में महिला एडवोकेट से चैंबर में साथी वकील ने किया रेप Honor जल्द भारत में लॉन्च करेगा अपना एक और स्मार्टफोन मंत्री की काली करतूत, युवतियों को भेज डाला 2 हजार अश्लील SMS फिर जो हुआ... बड़ी खबर: अखिलेश यादव ने कहा, पीएम मोदी चुनाव में हार के डर से कर रहे हैं गलतबयानी जहर देकर जान से मारने की नौकरों ने की साजिश, गिरफ्तार एनएन मुखर्जी का भारत को पहली बार गोल्ड दिलाने में क्या था योगदान... अखिलेश यादव का भाजपा पर बड़ा आरोप, मुन्ना बजरंगी की हत्या... इसलिए अक्षय से खफा हुईं ट्विंकल, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात... मायावती ने बीजेपी पर बोला हमला, चुनाव आते ही करने लगे... #Rajnitik_Incidents : कैसे लोहिया ने आजादी के बाद किया कांग्रेस का विरोध, 15 साल के मुलायम गये जेल  पूर्व डीजीपी बोले सपा सरकार में मिला अपराधियों को संरक्षण, 2012 के बाद पंगु हो गयी थी एटीएस  कांग्रेस ने कर दी ये बड़ी गलती, प्रियंका चतुर्वेदी की जगह प्रियंका चोपड़ा को कर दिया... IND Vs ENG : मैच में मिली मात पर क्रिकेट के बाहुबली ने रचा इतिहास 10 सालों में 67% बढ़ा जिला सहकारी बैंकों का घाटा  चुनावी महासंग्राम: MP-छत्तीसगढ़ में BSP से गठबंधन पर कांग्रेस का फैसला, विरोधी पार्टी में भूचाल

does not से जुड़ी Hindi News Newstimes पर

मेरठ-मेरठ पुलिस ने थाना सरधना क्षेत्र में बीते दिनों हुई डकैती का खुलासा किया है। पुलिस ने पाँच बदमाशों को गिरफ्तार किया है जबकि 5 अभियुक्त अभी पुलिस की गिरफ्तार से बाहर है। इनके पास से 4 तमंचे, 315 बोर के कारतूस, एक ट्रैक्टर और एक रोटा वेटर बरामद किया है। पकडे गए आरोपियों पर अन्य कई जिलों में चोरी, लूट, गैंगस्टर, डकैती आदि को दर्जनों मुकदमें कायम है। पुलिस के माने तो इन बदमाशो नें इस घटना को पैसे कमाने के उद्देश्य से अंजाम दिया था। लूट के बाद इन बदमशो ने लूटे हुए ट्रैक्टर को सहारनपुर के रहने वाले एक व्यक्ति को 1 लाख 30 हजार में बेच दिया था। जो पैसा आया था उसको इन लोगो नें आपस में बाट लिया था। दरअसल 4 व 5 अगस्त की रात को मेरठ – शामली राजमार्ग पर स्थित चरण सिंह के घर पर 8 – 10 बदमाशों नें तमंचे की नोक पर चरण सिंह और उसके परिवार वालो को बंधक बना कर डैकती डाली थी। डैकती में ये बदमाश घर में खड़े नए ट्रैक्टर व रोटा वेटर लूट कर ले गए थे।

वीओ - लगातार प्रदेश में लूट हत्याए हो रही है पुलिस के पास लगातार क्राईम का आकंडा बढ रहा है ऐसा लग रहा है कि पुलिस के पास ना तो बदमाशो पर नकेल कसने का कोई फूल प्रूफ प्लान है ना ही बदमाशो के दिलो में पुलिस का खौफ है मेरठ में लगातार या यू कहे कि आए दिन लूट की डैकती की हत्या की घटनाए सामने आ रहे है जिसके बाद भी पुलिस केवल यह कह कर पल्ला झाड देती है कारवाई होगी कारवाई हो रही है लेकिन सवाल इस बात का है कि यदि पुलिस पूरी तरह से काम कर रही है तो क्राईम का ग्राफ आखिर क्यो कम नही हो रहा है आज भी जो ये बदमाश पुलिस के हत्थे चढे है इनके उपर भी दर्जनो क्राइम से जुडे मुकदमे है ओर इनका ग्राफ इतना बढा है कि आस पास के जिलो में भी इनके द्वारा लूट की गई चीजो को ठिकाने लगाने के लिए अड्डे है । ये लूट का सामान भी पुलिस ने सरधना की नानू पुलिया से बदरामद कर लिया है । पुलिस का कहना है कि लूट का जो ट्रेक्टर था उसे किसी देवबंद के निवासी को बेच दिया था इस लूट के खुलासे के बाद पुलिस भले ही अपनी पीट थपथपा रही हो लेकिन ये बात साफ है कि लगातार कई अधिकारी बदलने के बाद भी बदमाशो के उपर नकेल नही कस पा रहे है । 

बाइट – मंजिल सैनी...............................एसएसपी मेरठ