मुख्य समाचार
मुकुल रॉय को 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड, बोले - दुर्गा पूजा के बाद दूंगा इस्तीफा जोया अख्तर की मेड इन हेवन में दिखेंगी श्वेता त्रिपाठी नई पार्टी नहीं बनाएंगे मुलायम, बोले - अखिलेश के फैसले से संतुष्ट नहीं हूँ विक्रमादित्य ने कहा, रणवीर सिंह ही निभा सकते हैं कपिल देव का किरदार BIgg Boss 11: सलमान बनें टीवी के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार BHU में बवाल : ACM की हुई छुट्टी, 1000 लोगों पर FIR, SO लाइन हाजिर सरकार के भरोसे नहीं, अपना कार्य स्वयं करें BJP में शामिल दलित, OBC नेताओं को RSS बंधुआ मजदूर ही बनाएगा - मायावती BHU हिंसा असामाजिक तत्वों का पूर्व नियोजित षड्यंत्र : कुलपति अखिलेश से कलह के बाद मुलायम आज कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान Bhopal: नवंबर में बघेलखंड उत्सव संयुक्त राष्ट्र के अनुसार बांग्लादेश में 4,70,000 रोहिंग्याओं को आश्रय की जरूरत

अफगानिस्तान में विस्फोट, 2 की गयी जान


GAURAV SHUKLA 23/07/2017 15:38:29
70 Views

23-07-2017155625m2qojmlx0W1

lucknow . अफगानिस्तान के तखार प्रांत में विस्फोट के चलते दो लोगों की मौत हो गयी है। दुकान में मोर्टार फटने के कारण पांच लोग घायल हो गये। घायलों को शहर के ही नजदीकी अस्पताल मे भर्ती करवाया गया है। 

यह भी पढ़ें.. कच्चे धागे में है बहुत ताकत, जानिए क्यों बांधते है राखी
समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक प्रांतीय प्रवक्ता खलील असिर ने बताया कि शनिवार को लोहार की दुकान में विस्फोट की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक मोर्टार को यहां बिक्री के लिए लाया गया था जिसके बाद अचानक मोर्टार शेल के फटने के कारण दो लोगोकी मौत हो गयी। मृतक दो लोगों में एक किशोर भी शामिल है। 

यह भी पढ़ें.. पार्टी मीटिंग के लिए लखनऊ आए सपा नेता की मौत, अखिलेश सहित कई नेता पहुंचे अस्पताल

न्यूजटाइम्स न्यूज पोर्टल पर देश दुनिया के साथ ही आपके पास पड़ोस की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए अपने मोबाईल फोन पर हमारा मोबाईल एप डाउनलोड करें।

Download App


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


मना॓रंजन और पढ़ें..

loading...