मुख्य समाचार
 

पूर्व TMC नेता सुप्रिया डे ने की खुदकुशी, मौत के बाद पति ने किए कई खुलासे


SUJEET KUMAR 18/08/2017 11:02:55
2445 Views

18-08-20171115383rE88jcfGI1

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की बागी महिला नेता ने  खुदखुशी कर ली। बताया जा रहा हैं कि उन्होंने ये कदम खुद की हार को देखर उठाया है। 38 साल की सुप्रिया डे ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर निकाय चुनाव लड़ा, लेकिन चंद वोटों से उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा, जो उनकी खुदखुशी की वजह बनी। बता दें कि उन्हें कूपर्स कैंप की सीट पर महज 30 वोटों से हार मिली थी। 

13 अगस्त को हुई वोटिंग की गिनती गुरुवार को हुई। नतीजे आने के कुछ ही घंटों के अंदर सुप्रिया ने अलग-अलग तरह की दवाइयां खा कर आत्महत्या कर ली। 

यह भी पढ़ें... राहुल गांधी का कल गोरखपुर दौरा मृतक बच्चों के परिजनों...

बता दें कि सुप्रिया 10 साल तक कूपर्स कैंप के वार्ड नंबर 1 से पार्षद थीं। उन्हेंने अपनी मौत के कुछ घंटों पहले टीएमसी को ये संकेत दिए थे कि वो पार्टी में लौटना चाहती हैं। सुप्रिया के पति समीर का कहना है कि वो अब भी पार्टी के कार्यकर्ता हैं, उनका आरोप है कि उनकी कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं द्वरा धमकाए जाने और गाली-गलौज करने के बाद से सुप्रिया डिप्रेशन में चल रही थीं।

हालांकि, उन्होंने कहा कि इस मामले में वो कोई पुलिस कंप्लेंट दर्ज नहीं करेंगे और वो पार्टी नेतृत्व पर छोड़ते हैं कि संबंधित कार्यकर्ताओं के खिलाफ क्या ऐक्शन लिया जाए। 

यह भी पढ़ें...राजनाथ सिंह ने योगी का किया बचाव कहा, वादों को पूरा करने के लिए 100 दिन का वक्त पर्याप्त नहीं

उन्होंने बताया कि सुप्रिया को 320 वोट मिले थे जबकि अशोक सरकार को 350 वोट मिले। समीर ने बताया कि वोटिंग के दिन तृणमूल के एजेंट से हुई बहस की बात उनके दिमाग पर हावी हो रही थी। रविवार को वोटिंग के दिन सुप्रिया ने एक एजेंट को थप्पड़ भी मारा था क्योंकि एजेंट ने एक शख्स द्वारा अपने बूढ़े और बीमार दादा की ओर से वोट डालने आपत्ति जताई थी। 

यह भी पढ़ें...बाढ़ग्रस्त इलाकों में सरकार के कामकाज को परखेंगे अखिलेश, प्रभावित लोगों को मदद का दिया भरोसा

समीर ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे उनके घर के अंदर 20-25 लोग घुसे थे। इतना ही नहीं उन लोगों ने जबरन दरवाजा और ग्रिल को भी तोड़ दिया। इसी बीच सुप्रिया अंदर चली गईं और बीपी, थायरॉइड, शुगर आदि की 35 टैबलेट्स खा ली। दोपहर 1 बजे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और करीब 2:30 बजे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


     

 

Web Title: Former Tmc Leader Supriya Dey Commit Suicide ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...