मुख्य समाचार
मुकुल रॉय को 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड, बोले - दुर्गा पूजा के बाद दूंगा इस्तीफा जोया अख्तर की मेड इन हेवन में दिखेंगी श्वेता त्रिपाठी नई पार्टी नहीं बनाएंगे मुलायम, बोले - अखिलेश के फैसले से संतुष्ट नहीं हूँ विक्रमादित्य ने कहा, रणवीर सिंह ही निभा सकते हैं कपिल देव का किरदार BIgg Boss 11: सलमान बनें टीवी के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार BHU में बवाल : ACM की हुई छुट्टी, 1000 लोगों पर FIR, SO लाइन हाजिर सरकार के भरोसे नहीं, अपना कार्य स्वयं करें BJP में शामिल दलित, OBC नेताओं को RSS बंधुआ मजदूर ही बनाएगा - मायावती BHU हिंसा असामाजिक तत्वों का पूर्व नियोजित षड्यंत्र : कुलपति अखिलेश से कलह के बाद मुलायम आज कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान Bhopal: नवंबर में बघेलखंड उत्सव संयुक्त राष्ट्र के अनुसार बांग्लादेश में 4,70,000 रोहिंग्याओं को आश्रय की जरूरत

राजकुमार को कोई बुरी आदत नहीं : आयुष्मान


NAZO ALI SHEIKH 18/08/2017 11:42:30
136 Views

18-08-2017114644kFuLMt3mGe1

Mumbai. अभिनेता आयुष्मान खुराना का अपनी फिल्म 'बरेली की बर्फी' के सह कलाकार राजकुमार राव के बारे में कहना है कि उनमें कोई बुरी आदत नहीं है।

यह भी पढ़ें... कोच्चि में सनी लियोनी की एक झलक पाने को लगा फैन्स का तांता

आयुष्मान ने टीवी शो 'यार मेरा सुपरस्टार सीजन दो' में कहा, राजकुमार की कोई बुरी आदत नहीं है। वह बिल्कुल 'राजा-बेटा' है। वह एक अच्छा लड़का है। वह बहुत ही केंद्रित है, वह शराब नहीं पीता, शाकाहारी है और सबसे अच्छी तरह बात करता है। उसके साथ आपको हमेशा मजा आता है।

यह भी पढ़ें...  कपिल शर्मा ने कैंसल कराया केबीसी का शूट, कपिल पर नाराज बिग बी

अभिनेत्री कृति सैनन बीच में बोलीं, नहीं एक सेकेंड रुकिए मुझे लगता है कि राजकुमार मजाक के संबंध में थोड़े कम सोशल है।यार मेरा सुपरस्टार सीजन दो' में तीन अभिनेता हैं। इस शो की पहली कड़ी शनिवार को चैनल जूम पर प्रसारित होगी।

न्यूजटाइम्स न्यूज पोर्टल पर देश दुनिया के साथ ही आपके पास पड़ोस की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए अपने मोबाईल फोन पर हमारा मोबाईल एप डाउनलोड करें।

Download App


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


मना॓रंजन और पढ़ें..

loading...