मुख्य समाचार
मुकुल रॉय को 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड, बोले - दुर्गा पूजा के बाद दूंगा इस्तीफा जोया अख्तर की मेड इन हेवन में दिखेंगी श्वेता त्रिपाठी नई पार्टी नहीं बनाएंगे मुलायम, बोले - अखिलेश के फैसले से संतुष्ट नहीं हूँ विक्रमादित्य ने कहा, रणवीर सिंह ही निभा सकते हैं कपिल देव का किरदार BIgg Boss 11: सलमान बनें टीवी के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार BHU में बवाल : ACM की हुई छुट्टी, 1000 लोगों पर FIR, SO लाइन हाजिर सरकार के भरोसे नहीं, अपना कार्य स्वयं करें BJP में शामिल दलित, OBC नेताओं को RSS बंधुआ मजदूर ही बनाएगा - मायावती BHU हिंसा असामाजिक तत्वों का पूर्व नियोजित षड्यंत्र : कुलपति अखिलेश से कलह के बाद मुलायम आज कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान Bhopal: नवंबर में बघेलखंड उत्सव संयुक्त राष्ट्र के अनुसार बांग्लादेश में 4,70,000 रोहिंग्याओं को आश्रय की जरूरत

Axis Bank देगा होम लोन, 3 लाख से अधिक को मिलेगा लाभ


HARENDRA SINGH 18/08/2017 12:21:17
432 Views

18-08-20171222416BKapUhezI1

New Delhi. एक्सिस बैंक ने कस्‍टमर के लिए ‘शुभ आरंभ होम लोन’ स्कीम लॉन्च की है। इस स्कीम के तहत होम लोन लेने पर ईएमआई में छूट मिलेगी। स्कीम के तहत 20 साल के लिए 30 लाख रुपए तक के होम लोन पर बैंक आपसे 12 EMI नहीं लेगा, बशर्ते आपकी रीपेमेंट समय पर हो।

यह भी पढ़ें..बैंक स्थानांतरण का ग्रामीण कर रहे विरोध

बैंक कस्‍टमर के अच्‍छे व्‍यवहार को प्रोत्‍साहन दे रहा है, क्‍योंकि समय पर लोन चुकाने से कस्‍टमर और बैंक दोनों को फायदा होता है। इससे होम बायर्स को 3 लाख रुपए से अधिक का लाभ हो सकता है।

यह भी पढ़ें..Asian Development Bank: विकास के लिए यूपी को 1 लाख करोड़ का कर्ज देगा

किसको मिल सकता है इस स्‍कीम का फायदा
लोन का फायदा अंडर कंस्ट्रक्शन, रिसेल और प्लॉट पर मिलेगा। खुद घर बनाने वालों को भी लोन का फायदा मिलेगा। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आने वाले घरों पर भी मिल सकता है इस स्‍कीम का फायदा।

यह भी पढ़ें..दबाव में भारतीय स्टेट बैंक की कमाई

दूसरे बैंक से भी एक्सिस बैंक में ट्रांसफर करा सकते हैं अपना लोन  
लोन डिस्बर्स होने के चौथे, आठवें और 12 वें साल में चार-चार EMI की छूट मिलेगी। इससे आपके लोन की अवधि कम हो जाएगी। दूसरे बैंक के लोन को एक्सिस बैंक में ट्रांसफर कराने की सुविधा भी दी जाएगी और बिना किसी चार्ज के लोन ट्रांसफर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें..हिमाचल प्रदेश: 22 अगस्त को हड़ताल पर रहेंगे 9 हजार बैंककर्मी

30 लाख से कम लोन लेने वालों को नहीं मिलेगा "शुभ आरंभ होम लोन"
आनंद ने इस स्कीम के बारे में कहा कि इस स्कीम का फायदा वही उठा सकता है, जो लोग 30 लाख रुपए तक का घर खरीदेंगे। 30 लाख से कम पैसों का घर खरीदने वालों को लोन देने के लिए हमने आशा नाम की एक योजना को लॉन्च किया है जिसमें इस स्कीम के तहत 25 लाख रुपए का लोन दिया जाता है। 

न्यूजटाइम्स न्यूज पोर्टल पर देश दुनिया के साथ ही आपके पास पड़ोस की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए अपने मोबाईल फोन पर हमारा मोबाईल एप डाउनलोड करें।

Download App


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


मना॓रंजन और पढ़ें..

loading...