मुख्य समाचार
 

Axis Bank देगा होम लोन, 3 लाख से अधिक को मिलेगा लाभ


HARENDRA SINGH 18/08/2017 12:21:17
976 Views

18-08-20171222416BKapUhezI1

New Delhi. एक्सिस बैंक ने कस्‍टमर के लिए ‘शुभ आरंभ होम लोन’ स्कीम लॉन्च की है। इस स्कीम के तहत होम लोन लेने पर ईएमआई में छूट मिलेगी। स्कीम के तहत 20 साल के लिए 30 लाख रुपए तक के होम लोन पर बैंक आपसे 12 EMI नहीं लेगा, बशर्ते आपकी रीपेमेंट समय पर हो।

यह भी पढ़ें..बैंक स्थानांतरण का ग्रामीण कर रहे विरोध

बैंक कस्‍टमर के अच्‍छे व्‍यवहार को प्रोत्‍साहन दे रहा है, क्‍योंकि समय पर लोन चुकाने से कस्‍टमर और बैंक दोनों को फायदा होता है। इससे होम बायर्स को 3 लाख रुपए से अधिक का लाभ हो सकता है।

यह भी पढ़ें..Asian Development Bank: विकास के लिए यूपी को 1 लाख करोड़ का कर्ज देगा

किसको मिल सकता है इस स्‍कीम का फायदा
लोन का फायदा अंडर कंस्ट्रक्शन, रिसेल और प्लॉट पर मिलेगा। खुद घर बनाने वालों को भी लोन का फायदा मिलेगा। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आने वाले घरों पर भी मिल सकता है इस स्‍कीम का फायदा।

यह भी पढ़ें..दबाव में भारतीय स्टेट बैंक की कमाई

दूसरे बैंक से भी एक्सिस बैंक में ट्रांसफर करा सकते हैं अपना लोन  
लोन डिस्बर्स होने के चौथे, आठवें और 12 वें साल में चार-चार EMI की छूट मिलेगी। इससे आपके लोन की अवधि कम हो जाएगी। दूसरे बैंक के लोन को एक्सिस बैंक में ट्रांसफर कराने की सुविधा भी दी जाएगी और बिना किसी चार्ज के लोन ट्रांसफर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें..हिमाचल प्रदेश: 22 अगस्त को हड़ताल पर रहेंगे 9 हजार बैंककर्मी

30 लाख से कम लोन लेने वालों को नहीं मिलेगा "शुभ आरंभ होम लोन"
आनंद ने इस स्कीम के बारे में कहा कि इस स्कीम का फायदा वही उठा सकता है, जो लोग 30 लाख रुपए तक का घर खरीदेंगे। 30 लाख से कम पैसों का घर खरीदने वालों को लोन देने के लिए हमने आशा नाम की एक योजना को लॉन्च किया है जिसमें इस स्कीम के तहत 25 लाख रुपए का लोन दिया जाता है। 

Web Title: Axis Bank will provide home loan, profit of more than 3 lakh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...