मुख्य समाचार
मुकुल रॉय को 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड, बोले - दुर्गा पूजा के बाद दूंगा इस्तीफा जोया अख्तर की मेड इन हेवन में दिखेंगी श्वेता त्रिपाठी नई पार्टी नहीं बनाएंगे मुलायम, बोले - अखिलेश के फैसले से संतुष्ट नहीं हूँ विक्रमादित्य ने कहा, रणवीर सिंह ही निभा सकते हैं कपिल देव का किरदार BIgg Boss 11: सलमान बनें टीवी के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार BHU में बवाल : ACM की हुई छुट्टी, 1000 लोगों पर FIR, SO लाइन हाजिर सरकार के भरोसे नहीं, अपना कार्य स्वयं करें BJP में शामिल दलित, OBC नेताओं को RSS बंधुआ मजदूर ही बनाएगा - मायावती BHU हिंसा असामाजिक तत्वों का पूर्व नियोजित षड्यंत्र : कुलपति अखिलेश से कलह के बाद मुलायम आज कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान Bhopal: नवंबर में बघेलखंड उत्सव संयुक्त राष्ट्र के अनुसार बांग्लादेश में 4,70,000 रोहिंग्याओं को आश्रय की जरूरत

मथुरा के व्यापारियों में खौफ पैदा करने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार


GAURAV SHUKLA 18/08/2017 12:31:26
69 Views

18-08-20171237249RlReqRHfJ1

Lucknow. यूपी के मथुरा से पुलिस ने ईनामी बदमाश गोविंदा को गिरफ्तार किया है। गोविंदा को पुलिस ने गश्त के दौरान गिरफ्तार किया। इस दौरान हुई फायरिंग में गोविंदा घायल हो गया है। गोविंदा पर 5 हजार का ईनाम था। 

यह भी पढ़ें.. ओपिनियन पोल : आज हो जाए चुनाव तो फिर आएगी मोदी सरकार
गोविंदा ने खुद को पुलिस से घिरता हुआ देख कर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद कोसी कला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर उदयवीर सिंह ने मोर्चा संभाला। इस दौरान दोनों ओर से हुई फायरिंग में घायल होने के बाद गोविंदा को हिरासत में लिया गया। इलाज के लिए गोविंदा जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया है। 

18-08-20171237382RLqljahtH2

यह भी पढ़ें.. सड़क, पुल और हाईवे निर्माण के लिए सरकार लेगी 6100 करोड़ का कर्ज
गोविंदा पश्चिमी यूपी का ईनामी बदमाश है। जिसने 2016 में आढ़तिया किरणपाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद व्यापारी वर्ग लगातार गोविंदा की गिरफ्तारी की मांग कर रहा था। 

न्यूजटाइम्स न्यूज पोर्टल पर देश दुनिया के साथ ही आपके पास पड़ोस की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए अपने मोबाईल फोन पर हमारा मोबाईल एप डाउनलोड करें।

Download App


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


मना॓रंजन और पढ़ें..

loading...