मुख्य समाचार
मायावती का ये प्लान निकाय चुनाव में पार्टी को दिला सकता है बड़ी जीत... अब पैन कार्ड में दर्ज हो सकेगा मां का नाम जापान ने जीता पहला चाइना ओपन खिताब अगले साल भारत और बांग्लादेश के साथ त्रिकोणीय T20 सीरीज खेलेगा श्रीलंका खर्च के साथ ड़ाले बचत की भी आदत OnePlus 5T लॉन्च, 6 इंच फुल-स्क्रीन वाले इस फोन में है 8 जीबी रैम अभी-अभी : चुनाव से पहले BJP विधायक ने छोड़ी पार्टी , कहा - BJP दलितों पर... बैकों को आधार पंजीयन के लिए मिलेंगे मशीन और स्टाफ यूपी में भी खुल सकता है पुलिस विश्वविद्यालय, DGP ने भेजा प्रस्ताव Box Office Collection: दर्शकों को भाया तुम्हारी सुलु का नॉटी अंदाज, दो दिन में कमाए इतने करोड़ नहीं हटवा पाए साइकिल ट्रैक तो भगवा रंग देकर किया ऐसा इस्तेमाल  गुजरात चुनाव 2017 : बीजेपी ने जारी की 36 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट 2019 चुनाव से पहले BJP के लिए बुरी खबर, इस नेता ने छोड़ा पार्टी का साथ... दबंग 3 में मलाइका की जगह आइटम का तड़का लगाएंगी सनी लियोनी कम नेग मिलने पर नर्सों ने नवजात को छोड़ा, हुई मौत  एमसीडी चुनाव: मड़ियांव में सपा प्रत्याशी ने की जनसभा, सुनी समस्याएं VIDEO: महाराजगंज में पुलिस की हैवानियत, नाबालिग को लाठी-डंडे से जमकर पीटा "Miss World 2017" का खिताब रहा भारत की मानुषी छिल्लर के नाम #BIOGRAPHY 32: Indira Gandhi की जीवनी लाउडस्पीकर का फायदा उठा विधवा से सामूहिक दुष्कर्म, शव को टुकड़ों में बांट खेत में फेंका फेसबुक पर जल्द ही जुमांजी VR का अनुभव पीएम मोदी को छोड़ रक्षा मंत्री पर हमलावर हुए राहुल, पूछे तीन सवाल राजस्थान में भूकंप के झटके 14 साल की लड़की के साथ 20 लोगों ने किया रेप, 3 दोस्तों ने ऐसे रची पूरी घटना  आईएसएल : पूर्व विजेता चेन्नई एफ़सी का लक्ष्य विजयी आगाज भाजपा विधायक ने कांग्रेस सांसद को कहे अपशब्द, दी थप्पड़ मारने की धमकी 20 सालों बाद कांग्रेस पार्टी में होगा यह अहम फेरबदल, बैठक में इस नाम पर लग सकती है मुहर  संदीप यादव पर नाडा ने लगाया चार साल का बैन केशव मौर्य ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा - डरे हुए है अखिलेश यादव खाने के तेलों पर इंपोर्ट ड्यूटी बढ़ी इंफोसिस में 30 नवंबर से शुरू होगा शेयर पुनर्खरीद कार्यक्रम

जानिए क्या हैं सफलता पाने के आसान उपाय


ANAMIKA PANDEY 18/08/2017 13:06:19
267 Views

18-08-20171308028PD9JeZOKb1

लखनऊ। कई लोग ऐसे होते है जिनको जीवन में बार- बार प्रयास करने के बाद भी असफलता का सामना करना पड़ता है, ऐसे में वो निराश हो जाते है फिर एक समय ऐसा भी आता है की वो प्रयास करना ही छोड़ देते है,अगर आपको भी बार बार किसी कार्य में असफलता प्राप्त हो रही है तो हमारे द्वारा बताई गयी चीजों को अपनी जेब में रखे,इन चीजों को जेब में रखने से आपका रुका हुआ कार्य पूरा हो जायेगा, आपको हर कार्य में सफलता की प्राप्ति होगी।

जानिए क्या करना चाहिए ...

अगर आपको बार -बार किसी कार्य में असफलता मिल रही है तो अपनी जेब में हत्था जोड़ी की जड़ को रखे,इसे अपनी जेब में रखने से आपके सभी रुके हुए काम पुरे हो जायेगे।

यह भी पढ़ें... जानिए कब हैं सूर्य ग्रहण और आपको क्या करना चाहिए ...

सफलता पाने के लिए मोरपंख को हमेशा अपनी जेब में रखे,इसे जेब में रखने से सफलता आपके कदम चूमेगी।

18-08-2017130842fOnxDb1p3z2

अगर आप कसी कार्य में सफलता पाना चाहते है तो उस कार्य को करने ले लिए जाने से पहले घर से निकलते वक़्त जबड़े के कुछ फूलो को गंगाजल हल्दी के साथ पीसकर अपने माथे पर तिलक लगाए फिर उस कार्य के लिए घर से निकले ऐसा करने से आपको आपके कार्य में सफलता अवश्य मिलेगी।

18-08-2017131746fhlXMr1oDG1

जब किसी ज़रूरी काम के लिए बाहर जाये तो अपनी नाभि में गुलाब का इत्र लगाकर जाये,नाभि में इत्र लगाने से सफलता की प्राप्ति होती है।
 

 

18-08-2017132020umtrc5ZHQO1

न्यूजटाइम्स न्यूज पोर्टल पर देश दुनिया के साथ ही आपके पास पड़ोस की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए अपने मोबाईल फोन पर हमारा मोबाईल एप डाउनलोड करें।

Download App


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...