मुख्य समाचार
मुकुल रॉय को 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड, बोले - दुर्गा पूजा के बाद दूंगा इस्तीफा जोया अख्तर की मेड इन हेवन में दिखेंगी श्वेता त्रिपाठी नई पार्टी नहीं बनाएंगे मुलायम, बोले - अखिलेश के फैसले से संतुष्ट नहीं हूँ विक्रमादित्य ने कहा, रणवीर सिंह ही निभा सकते हैं कपिल देव का किरदार BIgg Boss 11: सलमान बनें टीवी के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार BHU में बवाल : ACM की हुई छुट्टी, 1000 लोगों पर FIR, SO लाइन हाजिर सरकार के भरोसे नहीं, अपना कार्य स्वयं करें BJP में शामिल दलित, OBC नेताओं को RSS बंधुआ मजदूर ही बनाएगा - मायावती BHU हिंसा असामाजिक तत्वों का पूर्व नियोजित षड्यंत्र : कुलपति अखिलेश से कलह के बाद मुलायम आज कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान Bhopal: नवंबर में बघेलखंड उत्सव संयुक्त राष्ट्र के अनुसार बांग्लादेश में 4,70,000 रोहिंग्याओं को आश्रय की जरूरत

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का हुआ ऐलान


SUJEET KUMAR 18/08/2017 13:13:33
337 Views

18-08-2017132043lSzGDS5VyD1
नई दिल्ली। भारत, श्रीलंका में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद अब अगले महिने ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा। शुक्रवार को भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया भारत के खिलाफ इस साल सितंबर और फिर अक्टूबर में होने वाली पांच वनडे और तीन टी20 सीरीज में भारत से टक्कर लेगा। 

हलांकि भारत की नजर अभी श्रीलंका खिलाफ खेले जाने वाले पांच वनडे और एक टी-20 मैच होगी। इसका पहला मैच 20 अगस्त को दाम्बुला में, दूसरा मैच 24 और तीसरा मैच 27 के कैंडी में खेला जाएगा।

इसके अलावा, 31 और तीन अगस्त को चौथा और पांचवा वनडे मैच कोलंबो में खेला जाएगा। इसके अलावा भारत और श्रीलंका के बीच केवल एक टी-20 मैच 6 सितम्बर को कोलंबो में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें...  पीसीबी ने भेजा उमर अकमल को कारण बताओ नोटिस

 

लेकिन भारतीय टीम की असल परीक्षा होगी घरेलू परिस्थितियों में ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ। 17 सितम्बर से लेकर 13 अक्टूबर तक चलने वाली इस सीरीज़ में वनडे और टी20 मैच होंगे।

ऑस्ट्रेलिया सलेक्शन कमेटी ने वनडे के लिए 14 खिलाड़ी जबकि टी20 के लिए 13 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है। खबरों के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की वनडे और 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी।

यह भी पढ़ें...  श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज, टी-20 मैच के लिए भारतीय टीम का ऐलान
भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम

स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर, आरोन फिंच, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कर्स स्टोइनिस, ट्रेविस हेड, मैथ्यू वेड, नाथन कॉल्टर नाइल, पैट कमिंस, जेम्स फॉकनर, जोश हेजलवुड, एश्टन एगर, हिल्टन कार्टराइट, एडम जंपा।

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम
स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर, जेसन बेहरेनड्रॉफ, डेनियल क्रिस्चियन, नाथन कॉल्टर नाइल, पैट कमिंस, आरोन फिंच, ट्रेविस हेड, मोइजेज हेनरिक्स, ग्लेन मैक्सवेल, टिम पेन, केन रिचर्डसन, एडम जंपा।

 

न्यूजटाइम्स न्यूज पोर्टल पर देश दुनिया के साथ ही आपके पास पड़ोस की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए अपने मोबाईल फोन पर हमारा मोबाईल एप डाउनलोड करें।

Download App


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


मना॓रंजन और पढ़ें..

loading...