मुख्य समाचार
मुकुल रॉय को 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड, बोले - दुर्गा पूजा के बाद दूंगा इस्तीफा जोया अख्तर की मेड इन हेवन में दिखेंगी श्वेता त्रिपाठी नई पार्टी नहीं बनाएंगे मुलायम, बोले - अखिलेश के फैसले से संतुष्ट नहीं हूँ विक्रमादित्य ने कहा, रणवीर सिंह ही निभा सकते हैं कपिल देव का किरदार BIgg Boss 11: सलमान बनें टीवी के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार BHU में बवाल : ACM की हुई छुट्टी, 1000 लोगों पर FIR, SO लाइन हाजिर सरकार के भरोसे नहीं, अपना कार्य स्वयं करें BJP में शामिल दलित, OBC नेताओं को RSS बंधुआ मजदूर ही बनाएगा - मायावती BHU हिंसा असामाजिक तत्वों का पूर्व नियोजित षड्यंत्र : कुलपति अखिलेश से कलह के बाद मुलायम आज कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान Bhopal: नवंबर में बघेलखंड उत्सव संयुक्त राष्ट्र के अनुसार बांग्लादेश में 4,70,000 रोहिंग्याओं को आश्रय की जरूरत

भाजपा का समीकरण गड़बड़ाया, भोपाल पहुंचे अमित शाह, करेंगे समीक्षा


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/08/2017 13:12:52
156 Views

18-08-2017132506tCE4roFhqg1

भोपाल। गुजरात से राज्यसभा के सदस्य व बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को तीन दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंच गये। शाह मध्य प्रदेश में नगर निकाय चुनाव में पार्टी को मिली की हार की समीक्षा करेंगे। इसके साथ ही वह पार्टी कार्यकर्ताओं, नेताओं के साथ बैठक कर 2019 की रणनीति तैयार करेंगे। 

यह भी पढ़ें...हिरासत में लिये गये यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव

शिवराज ने अमित शाह का किया स्वागत

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर राजधानी भोपाल पहुंचे। जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अमित शाह का भव्य स्वागत किया। अमित शाह नगर नि​काय चुनाव में मिली बीजेपी की हार की समीक्षा करेंगे। इसके बाद वह शिवराज सरकार के मंत्रियों के काम का जायजा लेंगे।  

यह भी पढ़ें... बाढ़ग्रस्त इलाकों में सरकार के कामकाज को परखेंगे अखिलेश, प्रभावित लोगों को मदद का दिया भरोसा

लोकसभा चुनाव को लेकर कई बैठक करेंगे शाह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष 2019 में दोबारा सरकार बनाने के लिए राज्यों का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में शाह तीन दिवसीय दौरे पर मध्य प्रदेश पहुंचे। शाह शिवराज सरकार के मंत्रियों के कार्यो का खाका चेक करेंगे। इसके अलावा कई योजनाओं का शुभारम्भ करेंगे। इसके साथ ही वह पार्टी के सांसदों विधायकों व संगठन से जुडे लोगों से मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है तीन दिन में कई अन्य कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। 

यह भी पढ़ें...रविशंकर प्रसाद ने राहुल पर बोला हमला कहा- वो पैदा भी नहीं हुए थे तबसे BJP सत्ता में है

 

न्यूजटाइम्स न्यूज पोर्टल पर देश दुनिया के साथ ही आपके पास पड़ोस की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए अपने मोबाईल फोन पर हमारा मोबाईल एप डाउनलोड करें।

Download App


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


मना॓रंजन और पढ़ें..

loading...