मुख्य समाचार
मुकुल रॉय को 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड, बोले - दुर्गा पूजा के बाद दूंगा इस्तीफा जोया अख्तर की मेड इन हेवन में दिखेंगी श्वेता त्रिपाठी नई पार्टी नहीं बनाएंगे मुलायम, बोले - अखिलेश के फैसले से संतुष्ट नहीं हूँ विक्रमादित्य ने कहा, रणवीर सिंह ही निभा सकते हैं कपिल देव का किरदार BIgg Boss 11: सलमान बनें टीवी के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार BHU में बवाल : ACM की हुई छुट्टी, 1000 लोगों पर FIR, SO लाइन हाजिर सरकार के भरोसे नहीं, अपना कार्य स्वयं करें BJP में शामिल दलित, OBC नेताओं को RSS बंधुआ मजदूर ही बनाएगा - मायावती BHU हिंसा असामाजिक तत्वों का पूर्व नियोजित षड्यंत्र : कुलपति अखिलेश से कलह के बाद मुलायम आज कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान Bhopal: नवंबर में बघेलखंड उत्सव संयुक्त राष्ट्र के अनुसार बांग्लादेश में 4,70,000 रोहिंग्याओं को आश्रय की जरूरत

अमित शाह ने बांदा के चंद्रशेखर को बनाया राजस्थान का संगठन मंत्री


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/08/2017 13:25:44
403 Views

18-08-2017140327el1Du0hHQD1

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को बांदा जिले के भाजपा नेता को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी। शाह ने बांदा के बीजेपी नेता चंद्रशेखर को राजस्थान का संगठन मंत्री बनाया है। 

यह भी पढ़ें...गोरखपुर हादसे को लेकर आम आदमी पार्टी का जोरदार प्रदर्शन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कई वर्षो से राजस्थान में खाली पड़ा था पद

राजस्थान में संगठन मंत्री का पद 2009 के बाद से खाली पड़ा था। राजस्थान में अगले वर्ष 2018 में विधानसभा चुनाव होना है इसके लिए बीजेपी की मजबूरी थी खाली पद को भरने की। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह ने यूपी के बांदा जिले के बीजेपी नेता चंद्रशेखर को दिल्ली बुलाकर राजस्थान संगठन की जिम्मेदारी सौंपी। 

आपको बता दें कि चंद्रशेखर शुरू से भाजपाई है वह कई सालों से आरएसएस से जुड़े हुए हैं। इसके अलावा अमित शाह के साथ यूपी विधानसभा चुनाव में अहम भूमिका निभाई थी। अमित शाह के नजरों में चंद्रशेखर की छवि साफ -सुथरी है। 

यह भी पढ़ें..अपना दल की नेता संतोषी देवी व उनके पति की जघन्य हत्या

 

न्यूजटाइम्स न्यूज पोर्टल पर देश दुनिया के साथ ही आपके पास पड़ोस की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए अपने मोबाईल फोन पर हमारा मोबाईल एप डाउनलोड करें।

Download App


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


मना॓रंजन और पढ़ें..

loading...