मुख्य समाचार
मुकुल रॉय को 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड, बोले - दुर्गा पूजा के बाद दूंगा इस्तीफा जोया अख्तर की मेड इन हेवन में दिखेंगी श्वेता त्रिपाठी नई पार्टी नहीं बनाएंगे मुलायम, बोले - अखिलेश के फैसले से संतुष्ट नहीं हूँ विक्रमादित्य ने कहा, रणवीर सिंह ही निभा सकते हैं कपिल देव का किरदार BIgg Boss 11: सलमान बनें टीवी के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार BHU में बवाल : ACM की हुई छुट्टी, 1000 लोगों पर FIR, SO लाइन हाजिर सरकार के भरोसे नहीं, अपना कार्य स्वयं करें BJP में शामिल दलित, OBC नेताओं को RSS बंधुआ मजदूर ही बनाएगा - मायावती BHU हिंसा असामाजिक तत्वों का पूर्व नियोजित षड्यंत्र : कुलपति अखिलेश से कलह के बाद मुलायम आज कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान Bhopal: नवंबर में बघेलखंड उत्सव संयुक्त राष्ट्र के अनुसार बांग्लादेश में 4,70,000 रोहिंग्याओं को आश्रय की जरूरत

अक्षय कुमार की देशवासियों से अपील कहा, शहीदों के दिल खोलकर करें डोनेशन


NAZO ALI SHEIKH 18/08/2017 14:32:43
58 Views

18-08-2017143910kSc3C4GBLw1

Mumbai. अक्षय कुमार का देश के प्रति समर्पण एक बार फिर देखने को मिला है। 16 अगस्त को कुछ इसी तरह के जज्बे से ओतप्रोत एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह देशवासियों से शहीदों के लिए डोनेशन देने की अपील कर रहे हैं। इस वीडियों में वह देशवासियों से अपील करते हुए कह रहे हैं कि जिनके भरोसे हम खुली हवा में सांस ले रहे हैं उनके लिए कुछ करने का वक्त है। उन शहीदों के लिए जिन्होंने देश के लिए हंसते-हंसते जान गवां दी, अब हमारी बारी है उनके लिए कुछ किया जाए।

क्या कहा अक्षय ने विडियो में

अक्षय कुमार ने विडियो में कहा, कल हमने अपनी आजादी के 70 साल सेलीब्रेट किए। लेकिऩ क्या आप लोगों ने आजादी के दिन के साथ-साथ उन लोगों को सेलिब्रेट किया जिनकी वजह से हमें ये दिन और ये गर्व महसूस हुआ वो लोग जो बॉर्डर पर हमें साल दर साल आजादी का तोहफा देते जाते हैं बस देते जाते हैं।

हम रोज न्यूज में सुनते हैं। अखबार में पढ़ते हैं। कि कहीं न कहीं भारत के वीर जवान देश की रक्षा करते हुए अपनी जान गवां कर शहीद हो गए अब हमारी बारी है उनके लिए कुछ करने की

अक्षय ने पैसा डोनेट करने का तरीका भी बताया

अक्षय ने बताया कि अप्रैल में होम मिनीस्टर ने एक वेबसाइड लॉच की है। जिसका नाम bharat ke veer.jov.in है। जहां पर आप सीधे भारत के शहीदों के परिवारजनों को पैसा डोनेट कर सकते हैं। पैसा डोनेट करने के लिए आप वेबसाइड पर जांए वहां एक पेज खुलेगा जिसमें लिखा है डोनेट इस पेज पर उन सभी शहीद सैनिकों की फोटो आ जाएगीं जिन्होंने हम सबकी रक्षा करते हुए हमारी जान बचाने के लिए अपनी जान दे दी।

उन्होंने कहा कि आप अपनी हैसियत के मुताबिक पैसा डोनेट कर सकते हैं। जैसे ही किसी भी शहीद जवान के खाते में 10 लाख रुपये जमा हो जाएंगे उनका नाम और फोटो साइड से हटा दिया जाएगा।

अप्रैल से अबतक 10 करोड़ से ऊपर आ चुका है पैसा

अक्षय ने बताया की अप्रैल से लेकर अबतक वीर जवान वेबसाइड पर 10 करोड़ से ऊपर पैसा शहीद सैनिकों के परिवार को मिल चुका है लेकिन इसके बाद अभी भी 114 सैनिकों की फोटो साइड पर है। तो आइए हम सब मिलकर ये संकल्प लें की जल्द से जल्द हम पैसा डोनेट करके साइड से इन शहीदों की फोटो हटाने में मदद करेगें और 6 महीने के अंदर इन सभी 114 शहीदों के खातों में पैसा डोनेट करके उनकी फोटो साइड से हटवा देंगे।

 

न्यूजटाइम्स न्यूज पोर्टल पर देश दुनिया के साथ ही आपके पास पड़ोस की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए अपने मोबाईल फोन पर हमारा मोबाईल एप डाउनलोड करें।

Download App


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


मना॓रंजन और पढ़ें..

loading...