योगी के मंत्री ने कहा नौकरशाहों के सिर पर अभी सवार है सपा-बसपा का भूत, उतारकर दम लेंगे


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/08/2017 14:51:41
313 Views

18-08-2017150327DWoOx0nCE71

लखनऊ। योगी सरकार के मंत्री ने एक बार फिर नौकरशाह के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों व कर्मचारियों के सिर से अभी सपा-बसपा का भूत उतर नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि हम उनके सिर का भूत उतारकर दम लेंगे। 

यह भी पढ़ें... बहुत कुछ छिपा है इसमेः शिवपाल भड़काते रहे और मुलायम सिंह, अखिलेश को तराशते रहे

उत्तर प्रदेश के बलिया में गत् दिनों पहले रागिनी दुबे दर्दनाक हत्या कर दी गई थी। योगी सरकार के विकलांग,पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर 10 दिन बीत जाने के बाद पीड़ित परिवार से मुलाकात उनके घर पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से बात की और कहा अपराधियों को कड़ी सजा दी जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा हमारे मुख्यमंत्री ने अपराधियों को खुले शब्दों में कह दिया कि अपराधी सुधर जाएं वरना प्रदेश छोड़कर भाग जाए। 

यह भी पढ़ें...MP में कांग्रेस ने दर्ज की बड़ी जीत, BJP को करारी हार का सामना...

पुलिस की कार्यशैली पर बोले

उत्तर प्रदेश के ​विकलांग पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि इस हादसे में जब रागिनी को अपराधियों ने मौत को अंजाम दे दिया था। घटना में काफी देर से पुलिस पहुंची उन्होंने कहा कि पुलिस के अधिकारियों व अन्य विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों के सिर से सपा -बसपा का भूत नहीं उतरा है मैं इन अधिकारियों के सिर का भूत उतारकर रहूंगा। मंत्री ने कहा इस काम में थोड़ा वक्त लगेगा। 

आपको बता दें कि बलिया में 10 दिन पहले रागिनी दूबे सुबह स्कूल जा रही थी कि रास्ते में गांव के प्रधान के बैखौफ पुत्र ने उसकी चाकू से गर्दन काटकर हत्या कर दी। इस हत्याकांड की घटना ने पूरे प्रदेश को झकझोर कर रख दिया था। इसके अलावा आपको यह भी बता दें ओमप्रकाश राजभर कई बार​ विवादित बयान दे चुके हैं। 

यह भी पढ़ें...मायावती ने कहा- BJP समय से पहले कराना चाहती है लोकसभा चुनाव


 

 

Web Title: Yogi's minister made objectionable statements against the bureaucrat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...