मुख्य समाचार
मुकुल रॉय को 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड, बोले - दुर्गा पूजा के बाद दूंगा इस्तीफा जोया अख्तर की मेड इन हेवन में दिखेंगी श्वेता त्रिपाठी नई पार्टी नहीं बनाएंगे मुलायम, बोले - अखिलेश के फैसले से संतुष्ट नहीं हूँ विक्रमादित्य ने कहा, रणवीर सिंह ही निभा सकते हैं कपिल देव का किरदार BIgg Boss 11: सलमान बनें टीवी के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार BHU में बवाल : ACM की हुई छुट्टी, 1000 लोगों पर FIR, SO लाइन हाजिर सरकार के भरोसे नहीं, अपना कार्य स्वयं करें BJP में शामिल दलित, OBC नेताओं को RSS बंधुआ मजदूर ही बनाएगा - मायावती BHU हिंसा असामाजिक तत्वों का पूर्व नियोजित षड्यंत्र : कुलपति अखिलेश से कलह के बाद मुलायम आज कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान Bhopal: नवंबर में बघेलखंड उत्सव संयुक्त राष्ट्र के अनुसार बांग्लादेश में 4,70,000 रोहिंग्याओं को आश्रय की जरूरत

नहीं थम रहीं गायत्री की मुसीबतें, 2 करीबियों सहित 9 पर FIR दर्ज 


GAURAV SHUKLA 19/08/2017 07:47:01
339 Views

19-08-2017075151GaugXwPxLw1

Lucknowगैंगरेप के आरोप में लखनऊ जेल में बन्द सपा सरकार में मंत्री रहे गायत्री प्रजापति की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी कड़ी में cbi ने शुक्रवार(18/8/17) को गायत्री के 2 समर्थकों सहित कुल 9 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की। FIR दर्ज करने के साथ ही इनके 10 थिकानों पर छापेमारी की गयी। 

यह भी पढ़ें... जिन्हें हमने दी नौकरी योगी सरकार उन्हीं पर चलवा रही लाठियां : अखिलेश
सीबीआई प्रवक्ता द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक FIR में शामिल शामली के तत्कालीन असिस्टेंट जियोलॉजिस्ट डॉ अदल सिंह, आमिर सिद्दीकी, विकास वर्मा, अमरेन्द्र सिंह, जेपी पाण्डेय, सतीश कुमार, संदीप राठी, मंगल सेन वर्मा, रमेश कुमार गहलयान पर आपराधिक साजिश रचने, चोरी, अवैध वसूली, धोखाधड़ी और भ्रष्टाचार के आरोप है। 

यह भी पढ़ें... वाह री पुलिस : घटना के बाद से कहां गायब हो गया गैंगरेप पीड़िता का परिवार ?
cbi ने गायत्री के करीबी विकास वर्मा और अमरेन्द्र सिंह के गोमतीनगर स्थित ठिकानों पर छापेमारी के साथ ही दिल्ली, भिवानी, सोनीपत, पानीपत, बागपत, अलीगढ़ में भी छापे मारे। 

न्यूजटाइम्स न्यूज पोर्टल पर देश दुनिया के साथ ही आपके पास पड़ोस की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए अपने मोबाईल फोन पर हमारा मोबाईल एप डाउनलोड करें।

Download App


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


मना॓रंजन और पढ़ें..

loading...