मुख्य समाचार
मुकुल रॉय को 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड, बोले - दुर्गा पूजा के बाद दूंगा इस्तीफा जोया अख्तर की मेड इन हेवन में दिखेंगी श्वेता त्रिपाठी नई पार्टी नहीं बनाएंगे मुलायम, बोले - अखिलेश के फैसले से संतुष्ट नहीं हूँ विक्रमादित्य ने कहा, रणवीर सिंह ही निभा सकते हैं कपिल देव का किरदार BIgg Boss 11: सलमान बनें टीवी के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार BHU में बवाल : ACM की हुई छुट्टी, 1000 लोगों पर FIR, SO लाइन हाजिर सरकार के भरोसे नहीं, अपना कार्य स्वयं करें BJP में शामिल दलित, OBC नेताओं को RSS बंधुआ मजदूर ही बनाएगा - मायावती BHU हिंसा असामाजिक तत्वों का पूर्व नियोजित षड्यंत्र : कुलपति अखिलेश से कलह के बाद मुलायम आज कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान Bhopal: नवंबर में बघेलखंड उत्सव संयुक्त राष्ट्र के अनुसार बांग्लादेश में 4,70,000 रोहिंग्याओं को आश्रय की जरूरत

सपा एमएलसी ने दी रिटायर्ड IAS सूर्य प्रताप सिंह को जान से मारने की धमकी


GAURAV SHUKLA 19/08/2017 08:26:47
207 Views

19-08-2017084345INM3KcjxLg3

Lucknow . समाजवादी पार्टी के एमएलसी संतोष यादव उर्फ सन्नी ने रिटायर्ड IAS सूर्य प्रताप सिंह को जान से मारने की धमकी दी है। सूर्य प्रताप सिंह को एमएलसी ने यह धमकी फोन के माध्यम से दी है। एमएलसी की इस धमकी के खिलाफ सूर्य प्रताप सिंह ने शुक्रवार को गोमतीनगर थाने में तहरीर दी है। इस मामले में लखनऊ के एसएसपी दीपक कुमार का कहना है कि तहरीर पर विधिक राय लेने के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें... जिन्हें हमने दी नौकरी योगी सरकार उन्हीं पर चलवा रही लाठियां : अखिलेश

19-08-2017083257FLlUJNdUkI1
सूर्य प्रताप सिंह के मुताबिक उन्होंने अखिलेश यादव को हिरासत में लिये जाने औऱ सपाईयों द्वारा तोड़फोड़ किये जाने के अपने विचार फेसबुक के माध्यम से व्यक्त किये थे। इसके बाद उन्हें दोपहर तकरीबन 1.30 बजे फोन कॉल के माध्यम से गालियां दी गयी। सूर्य प्रताप सिंह को फोन करने वाले ने खुद का परिचय बस्ती सिद्धार्थनगर से सपा एमएलसी के रूप में दिया। इसी के साथ उसने आईएएस से अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी। 

यह भी पढ़ें... वाह री पुलिस : घटना के बाद से कहां गायब हो गया गैंगरेप पीड़िता का परिवार ?
इसके बाद सूर्य प्रताप सिंह ने फोन काट दिया। पुनः कई बार फोन आने पर जब IAS ने कॉल पिक न की तो उन्हें मैसेज के माध्यम से गालियां दी गयी। जिसकी जानकारी उन्होंने तत्काल ही डीजीपी सुलखान सिंह और एसएसपी दीपक कुमार को वॉटसऐप के माध्यम से दी। इसके बाद सूर्य प्रताप सिंह ने गोमतीनगर थाने पहुंच मामले के संदर्भ में तहरीर दी। 

19-08-2017083319QJ3g6qJilA2
वहीं इस मामले में सपा एमएलसी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि उन्होंने सामान्य तौर पर बातचीत के लिए फोन किया था। जिसके बाद कॉल रिसीव करते ही सूर्य प्रताप सिंह खुद ही अभद्रता से बात करने लगे। 

न्यूजटाइम्स न्यूज पोर्टल पर देश दुनिया के साथ ही आपके पास पड़ोस की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए अपने मोबाईल फोन पर हमारा मोबाईल एप डाउनलोड करें।

Download App


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


मना॓रंजन और पढ़ें..

loading...