मुख्य समाचार
मुकुल रॉय को 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड, बोले - दुर्गा पूजा के बाद दूंगा इस्तीफा जोया अख्तर की मेड इन हेवन में दिखेंगी श्वेता त्रिपाठी नई पार्टी नहीं बनाएंगे मुलायम, बोले - अखिलेश के फैसले से संतुष्ट नहीं हूँ विक्रमादित्य ने कहा, रणवीर सिंह ही निभा सकते हैं कपिल देव का किरदार BIgg Boss 11: सलमान बनें टीवी के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार BHU में बवाल : ACM की हुई छुट्टी, 1000 लोगों पर FIR, SO लाइन हाजिर सरकार के भरोसे नहीं, अपना कार्य स्वयं करें BJP में शामिल दलित, OBC नेताओं को RSS बंधुआ मजदूर ही बनाएगा - मायावती BHU हिंसा असामाजिक तत्वों का पूर्व नियोजित षड्यंत्र : कुलपति अखिलेश से कलह के बाद मुलायम आज कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान Bhopal: नवंबर में बघेलखंड उत्सव संयुक्त राष्ट्र के अनुसार बांग्लादेश में 4,70,000 रोहिंग्याओं को आश्रय की जरूरत

लापता हुए पीएम मोदी, वाराणसी में गुमशुदगी के लगे पोस्टर्स...


ANAMIKA PANDEY 19/08/2017 09:00:48
813 Views

19-08-2017090235zTDd1fsmKz1

Varanasi . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लापता होने के पोस्टर्स उन्हीं के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में लगाए गए हैं। जगह-जगह चिपकाए गए इन पोस्टर्स में लिखा हुआ है कि, "लापता वाराणसी सांसद"। इन सभी पोस्टर्स पर पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी लगी है। 

यह भी पढ़ें... एआईएडीएमके के दोनो गुट शुक्रवार को एक हो जाएंगे, पन्नीरसेल्वम ने की घोषणा

पोस्टर के सबसे नीचे निवेदर में लिखा है - लाचार , बेबस एंव हताश काशीवासी । वहीं, वाराणसी में मोदी के लापता होने के पोस्टर लगने की सूचना मिलने पर प्रशासनिक महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस फौरन हरकत में आई और देर रात इन पोस्टरों को हटा दिया। 

फिलहाल पोस्टर लगाने वाले के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। इन पोस्टरों में यह भी लिखा है कि मोदी का पता नहीं लगने पर मजबूर ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने को वाराणसी वासी मजबूर होंगे। 

इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में उनकी गुमशुदगी के पोस्टर चिपकाए गए थे, जिसको लेकर काफी बवाल हुआ था। इस घटना के लिए कांग्रेस ने बीजेपी और आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया था। अमेठी में जगह-जगह चिपकाए गए पोस्टर में लिखा गया था कि राहुल लापता हैं, जिसके कारण क्षेत्र का विकास नहीं हो रहा है। उनके इस व्यवहार से आम जनता ठगा हुआ और अपमानित महसूस कर रही है।

यह भी पढ़ें... राहुल गांधी का कल गोरखपुर दौरा मृतक बच्चों के परिजनों...

इसके अलावा इन पोस्टरों में लिखा गया था कि जो भी राहुल गांधी की जानकारी देगा। उन्हें उचित पुरस्कार भी दिया जाएगा । इन पोस्टरों में निवेदक की जगह अमेठी की जनता लिखा गया था । हालांकि इसमें प्रकाशक और मुद्रक का नाम नहीं था। 

न्यूजटाइम्स न्यूज पोर्टल पर देश दुनिया के साथ ही आपके पास पड़ोस की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए अपने मोबाईल फोन पर हमारा मोबाईल एप डाउनलोड करें।

Download App


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


मना॓रंजन और पढ़ें..

loading...