मुख्य समाचार
मुकुल रॉय को 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड, बोले - दुर्गा पूजा के बाद दूंगा इस्तीफा जोया अख्तर की मेड इन हेवन में दिखेंगी श्वेता त्रिपाठी नई पार्टी नहीं बनाएंगे मुलायम, बोले - अखिलेश के फैसले से संतुष्ट नहीं हूँ विक्रमादित्य ने कहा, रणवीर सिंह ही निभा सकते हैं कपिल देव का किरदार BIgg Boss 11: सलमान बनें टीवी के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार BHU में बवाल : ACM की हुई छुट्टी, 1000 लोगों पर FIR, SO लाइन हाजिर सरकार के भरोसे नहीं, अपना कार्य स्वयं करें BJP में शामिल दलित, OBC नेताओं को RSS बंधुआ मजदूर ही बनाएगा - मायावती BHU हिंसा असामाजिक तत्वों का पूर्व नियोजित षड्यंत्र : कुलपति अखिलेश से कलह के बाद मुलायम आज कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान Bhopal: नवंबर में बघेलखंड उत्सव संयुक्त राष्ट्र के अनुसार बांग्लादेश में 4,70,000 रोहिंग्याओं को आश्रय की जरूरत

कॉल सेंटर में हो रही थी पार्टी, पुलिस ने मारा छापा तो दिखा कुछ ऐसा नजारा


GAURAV SHUKLA 19/08/2017 08:44:13
5446 Views

19-08-2017091642gHld3dYTk31

Lucknow. यूपी पुलिस द्वारा लगातार फर्जी कालसेंटरों पर छापेमारी का दौर जारी है। इसी कड़ी में शुक्रवार शाम को नोएडा के सेक्टर 27 के अट्टा मार्केट स्थित श्री श्री पैलेस में चल रहे कॉल सेंटर में छापेमारी की गयी। पुलिस ने छापेमारी के दौरान तकरीबन एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया। रेड के दौरान कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़कियां एक दूसरे से लिपटकर मुंह छिपाने लगी। 

यह भी पढ़ें... वाह री पुलिस : घटना के बाद से कहां गायब हो गया गैंगरेप पीड़िता का परिवार ?

19-08-2017091808mGAkhUzeaP3
पुलिस के मुताबिक कॉल सेंटर में छापेमारी के दौरान वहां पार्टी चल रही थी और मौके से शराब की बोतलें, बीयर की कैन सिगरेट और कई अन्य चीजें बरामत की गयी। 

यह भी पढ़ें... जिन्हें हमने दी नौकरी योगी सरकार उन्हीं पर चलवा रही लाठियां : अखिलेश

19-08-2017092111KgnDBrSgTp4
इससे पहले गुरुवार को एसटीएफ ने गुरुवार शाम को फर्जी इंश्योरेंस कम्पनी में छापेमारी कर 9 लोगों को जेल भेजा था। ये कॉल सेंटर फर्जी इंश्योरेंस बेचने का काम करते थे। इनके खिलाफ सेना के एक अधिकारी द्वारा एफआईआर दर्ज करवाने के बाद यूपी एसटीएफ ने गुरूवार को छापेमारी की थी। 

न्यूजटाइम्स न्यूज पोर्टल पर देश दुनिया के साथ ही आपके पास पड़ोस की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए अपने मोबाईल फोन पर हमारा मोबाईल एप डाउनलोड करें।

Download App


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


मना॓रंजन और पढ़ें..

loading...