मुख्य समाचार
मुकुल रॉय को 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड, बोले - दुर्गा पूजा के बाद दूंगा इस्तीफा जोया अख्तर की मेड इन हेवन में दिखेंगी श्वेता त्रिपाठी नई पार्टी नहीं बनाएंगे मुलायम, बोले - अखिलेश के फैसले से संतुष्ट नहीं हूँ विक्रमादित्य ने कहा, रणवीर सिंह ही निभा सकते हैं कपिल देव का किरदार BIgg Boss 11: सलमान बनें टीवी के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार BHU में बवाल : ACM की हुई छुट्टी, 1000 लोगों पर FIR, SO लाइन हाजिर सरकार के भरोसे नहीं, अपना कार्य स्वयं करें BJP में शामिल दलित, OBC नेताओं को RSS बंधुआ मजदूर ही बनाएगा - मायावती BHU हिंसा असामाजिक तत्वों का पूर्व नियोजित षड्यंत्र : कुलपति अखिलेश से कलह के बाद मुलायम आज कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान Bhopal: नवंबर में बघेलखंड उत्सव संयुक्त राष्ट्र के अनुसार बांग्लादेश में 4,70,000 रोहिंग्याओं को आश्रय की जरूरत

एक अमेरिकी नागरिक की स्पेन हमले में मौत: टिलरसन


FIROZ QUIRAISHI 19/08/2017 09:22:32
169 Views

19-08-2017092649PbLimV1t5T1Washington. अमेरिका के विदेश मंत्री रेक्स टिलरसन ने पुष्टि करते हुए कहा कि स्पेन के कैटेलोनिया क्षेत्र में हुए आतंकवादी हमले में एक अमेरिकी नागरिक की मौत हुई है। इस हमले में कुल 13 लोग मारे गए हैं जबकि 100 से अधिक घायल हुए हैं।
यह भी पढ़ें...शरद यादव का नीतीश के खिलाफ जंग का ऐलान, मंच पर राहुल-मनमोहन भी मौजूद
एक खबर के मुताबिक बार्सिलोना में गुरुवार दोपहर तेज रफ्तार वैन के हमले में एक अमेरिकी नागरिक की मौत हुई है। टिलरसन ने बताया कि प्रशासन यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि कहीं इस हमले में देश के और नागरिक तो नहीं मारे गए।

बार्सिलोना के अलावा शुक्रवार तड़के कैम्ब्रिलस में वाहन से एक और हमला हुआ, जिसमें एक महिला की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए।
यह भी पढ़ें...मोदी सरकार का बड़ा फैसला, अब घुटने बदलवाना हुआ सस्ता, बचेंगे 1500 करोड़
टिलरसन ने कहा कि, हम एक बार फिर निर्दोष लोगों को निशाना बनाकर किए गए हमले की निंदा करते हैं और हमारी संवेदनाएं पीड़ितों के साथ हैं।

न्यूजटाइम्स न्यूज पोर्टल पर देश दुनिया के साथ ही आपके पास पड़ोस की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए अपने मोबाईल फोन पर हमारा मोबाईल एप डाउनलोड करें।

Download App


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


मना॓रंजन और पढ़ें..

loading...