मुख्य समाचार
 

जानिए कुंभ और धनु राशि वालों के लिए शनिवार का दिन कैसा रहेगा


ANAMIKA PANDEY 19/08/2017 09:37:12
209 Views

19-08-2017093831GbgcPUUb5u1

Lucknow. हर दिन एक जैसा नहीं होता। कभी कोई दिन शुभ समाचार की सौगात लाता है तो कभी आपके सामने चुनौतियां खड़ी कर देता है। हमारा दिन कैसा रहेगा ये पता चल जाए तो हम कुछ सावधानियां बरतकर अपने दिन को और बेहतर बना सकते हैं। ऐसे में हम बता रहे हैं कि शनिवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा।

किसी को आज के दिन अपने काम  में सफलता मिल सकती है। हालांकि, किसी राशि को आज कोई भी नया काम शुरू न करने की हिदायत दी गई है।

यह भी पढ़ें... जानिए क्या हैं सफलता पाने के आसान उपाय

आज सुबह- सुबह ही चंद्र और शुक्र एक साथ हो जाएंगे, और दोपहर को चंद्रमा आपकी राशि से चौथे भाव में आ जाएगा। कुल मिलाकर एक बेहद रोमांचक दिन है। यश भाव में चंद्र और शुक्र की युति संकेत दे रही है कि आप किसी व्यक्ति का अहसान चुकाने के लिए संभवतः किसी बहुत भारी भरकम काम में जुटे रहे हैं। यह काम उसके अपने परिवार से संबंधित है।

आज आपको इस अहसान चुकाने के ऋण से मुक्ति मिल जाएगी। कोई जटिल समस्या आप आसानी से सुलझा देंगे। हर समस्या की जड़ में जाने और हर सूचना की गहरी जांच करने की प्रवृत्ति रहेगी। कहीं घूमने जाने की तीव्र इच्छा रहेगी, लेकिन उसी समय घर-परिवार की जरूरतों की पूर्ति करनी होगी। आज आपकी वाणी बहुत मीठी रहनी है, फिर भी बातचीत संभल कर करें। इंटरव्यू, या मीटिंग के लिए तैयार होकर जाएं,आपको आज सकारात्मक परिणाम मिलेगा। आपके विरोधी आपको परेशान करेंगे लेकिन आप धैर्य बनाए रखें। यात्रा में सावधान रहें।

यह भी पढ़ें... जानिए कब हैं सूर्य ग्रहण और आपको क्या करना चाहिए ...

संबंध- आज आप अपने परिवार,अपने प्रेमीजनों के साथ गहरा जुड़ाव महसूस करेंगे। गिले-शिकवे दूर होंगे।  पुरानी बातें भूल कर जिंदगी की नई शुरुआत करें। 

प्रोफेशन- नौकरी बदल सकती है।  बेरोजगारों को रोजगार मिल सकता है। इंटरव्यू में सफलता मिलेगी। पुलिसकर्मियों, जासूसों और कवियों के लिए बहुत अच्छा दिन है।  निवेश के लिए भी दिन अच्छा है। पुराना निवेश भी मुनाफा दिलाएगा।
स्वास्थ्य- हृदय और मधुमेह रोगी आज विशेष ध्यान रखें. समस्या बढ़ सकती है.

 

Web Title: Know how the Saturday's day will be for the Aquarius and Sagittarius ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...