मुख्य समाचार
मायावती का ये प्लान निकाय चुनाव में पार्टी को दिला सकता है बड़ी जीत... अब पैन कार्ड में दर्ज हो सकेगा मां का नाम जापान ने जीता पहला चाइना ओपन खिताब अगले साल भारत और बांग्लादेश के साथ त्रिकोणीय T20 सीरीज खेलेगा श्रीलंका खर्च के साथ ड़ाले बचत की भी आदत OnePlus 5T लॉन्च, 6 इंच फुल-स्क्रीन वाले इस फोन में है 8 जीबी रैम अभी-अभी : चुनाव से पहले BJP विधायक ने छोड़ी पार्टी , कहा - BJP दलितों पर... बैकों को आधार पंजीयन के लिए मिलेंगे मशीन और स्टाफ यूपी में भी खुल सकता है पुलिस विश्वविद्यालय, DGP ने भेजा प्रस्ताव Box Office Collection: दर्शकों को भाया तुम्हारी सुलु का नॉटी अंदाज, दो दिन में कमाए इतने करोड़ नहीं हटवा पाए साइकिल ट्रैक तो भगवा रंग देकर किया ऐसा इस्तेमाल  गुजरात चुनाव 2017 : बीजेपी ने जारी की 36 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट 2019 चुनाव से पहले BJP के लिए बुरी खबर, इस नेता ने छोड़ा पार्टी का साथ... दबंग 3 में मलाइका की जगह आइटम का तड़का लगाएंगी सनी लियोनी कम नेग मिलने पर नर्सों ने नवजात को छोड़ा, हुई मौत  एमसीडी चुनाव: मड़ियांव में सपा प्रत्याशी ने की जनसभा, सुनी समस्याएं VIDEO: महाराजगंज में पुलिस की हैवानियत, नाबालिग को लाठी-डंडे से जमकर पीटा "Miss World 2017" का खिताब रहा भारत की मानुषी छिल्लर के नाम #BIOGRAPHY 32: Indira Gandhi की जीवनी लाउडस्पीकर का फायदा उठा विधवा से सामूहिक दुष्कर्म, शव को टुकड़ों में बांट खेत में फेंका फेसबुक पर जल्द ही जुमांजी VR का अनुभव पीएम मोदी को छोड़ रक्षा मंत्री पर हमलावर हुए राहुल, पूछे तीन सवाल राजस्थान में भूकंप के झटके 14 साल की लड़की के साथ 20 लोगों ने किया रेप, 3 दोस्तों ने ऐसे रची पूरी घटना  आईएसएल : पूर्व विजेता चेन्नई एफ़सी का लक्ष्य विजयी आगाज भाजपा विधायक ने कांग्रेस सांसद को कहे अपशब्द, दी थप्पड़ मारने की धमकी 20 सालों बाद कांग्रेस पार्टी में होगा यह अहम फेरबदल, बैठक में इस नाम पर लग सकती है मुहर  संदीप यादव पर नाडा ने लगाया चार साल का बैन केशव मौर्य ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा - डरे हुए है अखिलेश यादव खाने के तेलों पर इंपोर्ट ड्यूटी बढ़ी इंफोसिस में 30 नवंबर से शुरू होगा शेयर पुनर्खरीद कार्यक्रम

एयर होस्टेस ने पंखे से लटककर दी जान


HARENDRA SINGH 19/08/2017 10:09:20
399 Views

19-08-2017101044favMwFowUQ1

Jaipur . शुक्रवार को जयपुर में इंडो-थाई एयरलाइंस की एयर होस्टेस ने पंखे से लटककर जान दे दी। जयपुर एयरपोर्ट के पास जवाहर सर्किल थाना इलाके में उस समय कोहराम मच गया, जब मकान मालिक जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि 26 साल की एयर होस्टेस पवित्रा ने खुद को कमरे में बंद कर सुसाइड कर लिया। मकान मालिक के शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हुए तो खिड़की से देखा कि पवित्रा ने आत्महत्या कर ली है।

यह भी पढ़ें..यूपी के शाहजहांपुर से आई दिल दहला देने वाली घटना, लूट के बाद...

इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को अपने कब्जे में लिया और मोर्चरी में रखवाया। पिछले दो साल से पवित्रा पीजी में अकेले ही रह रही थी और इंडो-थाई एयर लाइंस में कार्यरत थी। मृतका के परिजन सिक्किम में रहते हैं, जिन्हें घटना की सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें.. फ्लैट की चौथी मंजिल से गिरकर एयर होस्टेस की मौत

19-08-2017101055B5i6bS4xRb2

परिजनों के जयपुर पहुंचने पर शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। हालांकि अब तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस को शव के पास से एक कागज बरामद हुआ है, जिसमें प्रेम प्रसंग से दुखी होने की बात लिखी हुई है।

यह भी पढ़ें..JNU की छात्रा से बलात्कार का प्रयास

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस एयरपोर्ट और थाई एयरवेज के कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है। साथ ही पवित्रा के सोशल मीडिया अकाउंट को भी खंगाला जा रहा है।

मकान मालिक का कहना है कि पवित्रा फ्लाइट पर नहीं जाती थी, तो सुबह जग जाती थी। मगर शुक्रवार को देर तक नहीं जगी, तो हमने खिड़की के पास जाकर उसे देखने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें..पांच सितारा होटल में महिला कर्मचारी से छेड़छाड, CCTV में कैद हुई तस्वीरें

खिड़की में शीशे से हमने देखा कि पंखे से उसकी लाश लटकी हुई थी। पवित्रा को देखकर नहीं लगता था कि वह खुदकुशी कर सकती है। वह बेहद खुशमिजाज लड़की थी।

न्यूजटाइम्स न्यूज पोर्टल पर देश दुनिया के साथ ही आपके पास पड़ोस की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए अपने मोबाईल फोन पर हमारा मोबाईल एप डाउनलोड करें।

Download App


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...