मुख्य समाचार
 

एयर होस्टेस ने पंखे से लटककर दी जान


HARENDRA SINGH 19/08/2017 10:09:20
732 Views

19-08-2017101044favMwFowUQ1

Jaipur. शुक्रवार को जयपुर में इंडो-थाई एयरलाइंस की एयर होस्टेस ने पंखे से लटककर जान दे दी। जयपुर एयरपोर्ट के पास जवाहर सर्किल थाना इलाके में उस समय कोहराम मच गया, जब मकान मालिक जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि 26 साल की एयर होस्टेस पवित्रा ने खुद को कमरे में बंद कर सुसाइड कर लिया। मकान मालिक के शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हुए तो खिड़की से देखा कि पवित्रा ने आत्महत्या कर ली है।

यह भी पढ़ें..यूपी के शाहजहांपुर से आई दिल दहला देने वाली घटना, लूट के बाद...

इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को अपने कब्जे में लिया और मोर्चरी में रखवाया। पिछले दो साल से पवित्रा पीजी में अकेले ही रह रही थी और इंडो-थाई एयर लाइंस में कार्यरत थी। मृतका के परिजन सिक्किम में रहते हैं, जिन्हें घटना की सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें.. फ्लैट की चौथी मंजिल से गिरकर एयर होस्टेस की मौत

19-08-2017101055B5i6bS4xRb2

परिजनों के जयपुर पहुंचने पर शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। हालांकि अब तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस को शव के पास से एक कागज बरामद हुआ है, जिसमें प्रेम प्रसंग से दुखी होने की बात लिखी हुई है।

यह भी पढ़ें..JNU की छात्रा से बलात्कार का प्रयास

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस एयरपोर्ट और थाई एयरवेज के कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है। साथ ही पवित्रा के सोशल मीडिया अकाउंट को भी खंगाला जा रहा है।

मकान मालिक का कहना है कि पवित्रा फ्लाइट पर नहीं जाती थी, तो सुबह जग जाती थी। मगर शुक्रवार को देर तक नहीं जगी, तो हमने खिड़की के पास जाकर उसे देखने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें..पांच सितारा होटल में महिला कर्मचारी से छेड़छाड, CCTV में कैद हुई तस्वीरें

खिड़की में शीशे से हमने देखा कि पंखे से उसकी लाश लटकी हुई थी। पवित्रा को देखकर नहीं लगता था कि वह खुदकुशी कर सकती है। वह बेहद खुशमिजाज लड़की थी।

Web Title: Air hostess hangs from the fan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...