मुलायम की बैठक आज, अखिलेश समर्थकों पर फिर गिर सकती है गाज


GAURAV SHUKLA 21/09/2017 07:48:52
5069 Views

21-09-2017075415N6pPNtU9AV1

LUCKNOW. समाजवादी पार्टी की राज्य स्तरीय बैठक और राष्ट्रीय अधिवेशन से पहले सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव 21 सितंबर को लोहिया ट्रस्ट के सदस्यों के साथ बैठक कर रहे हैं। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक बैठक के दौरान लोहिया ट्रस्ट के सचिव रामगोपाल यादव को उनके पद से हटाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें... हंगामा दरकिनार, सरकारी भूमि पर स्थापित हुई अंबेडकर की प्रतिमा  
अहम है बैठक 
लोहिया ट्रस्ट की बैठक समाजवादी पार्टी में चल रही गतिविधियों के चलते अहम भूमिका में है। इसके पीछे का कारण यह है कि मुलायम सिंह यादव को अभी तक आगरा में होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन के लिए निमंत्रण नहीं भेजा गया है। 

लोहिया ट्रस्ट की अगस्त माह में हुई बैठक के दौरान अखिलेश यादव, रामगोपाल यादव और आजम खान बैठक का हिस्सा नहीं थे। इसके बाद एक बार फिर 21 सितंबर को उनकी उपस्थिति को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। 

यह भी पढ़ें... 6 महीने में नहीं हुआ एक भी दंगा, मेट्रो से लेकर अयोध्या तक CM योगी ने गिनाई उपलब्धियां
लोहिया ट्रस्ट 
लोहिया ट्रस्ट में कुल 13 सदस्य हैं। जिसमें से 8 सदस्य  अगस्त में हुई बैठक का हिस्सा थे। जिस दौरान अखिलेश यादव के चार समर्थकों अहमद हसन, रामगोविंद चौधरी, अनिल शाक्य और उषा विश्वकर्मा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। वहीं शिवपाल समर्थक दीपक मिश्रा, राजेश यादव, रामनरेश यादव औऱ रामसेवक को ट्रस्ट का सदस्य बनाया गया था। 

Web Title: Mulayam's meeting today, Akhilesh supporters may fall again ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...