मुख्य समाचार
 

पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता ने दिया पार्टी से इस्तीफा


PRINCE RAJ 21/09/2017 16:20:58
23162 Views

मुंबई। पिछले कई दिनों में कांग्रेस पार्टी से कई नेताओं ने नाता तोड़ दिया। इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड गया है। महाराष्ट्र में कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए दिग्गज कांग्रेस नेता ने इस्तीफा दें दिया है। महाराष्ट्र सरकार में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नारायण राणे ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। राणे ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। 

यह भी पढ़ें..ध्रुवीकरण और बेरोजगारी पर राहुल बोले, मोदी सरकार..  

हालांकि उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकले लगाई जा रही है। लेकिन राणे ने अभी किसी भी दल में शामिल होने का कोई एलान नहीं किया है। राणे कांग्रेस छोड़ने के बाद किसी दूसरी पार्टी से हाथ मिलाएंगे या नहीं इसमें कुछ कहा नहीं जा सकता है। महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी शिवसेना से पुराने विवादों के चलते यह कयास लगाया जा सकता है कि वह शिवसेना में भी शामिल नहीं होंगे।

21-09-2017162611BpAA0E4Zcd1

Web Title: Former Chief Minister and veteran Congress leader resigns from party, Rahul Gandhi .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...