इंदौर वनडे: स्टेडियम के बाहर कड़ी सुरक्षा, नकली टिकट के आरोप में 5 गिरफ्तार


SUJEET KUMAR 24/09/2017 11:05:22
402 Views

24-09-20171114398UppkGCB691
इंदौर। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को तीसरा वनडे होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। वहीं पुलिस ने टिकट की रंगीन फोटोकॉपी करके बेचने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। दोपहर बारह बजे से स्टेडियम से गुजरने वाले रास्तों को वाहनों के लिए बंद कर दिया जाएगा, जो मैच खत्म होने तक रहेगा। 

इस मैच को देखने इंदौर ही नहीं बड़ी संख्या में बाहरी लोग भी पहुंचने लगे हैं। दर्शकों में खासा उत्साह नजर आ रहा है, जबलपुर से पहुंचा एक युवक ठीक उसी अंदाज में नजर आया, जैसे कभी धोनी नजर आते थे। स्टेडियम के बाहर पहुंच चुके दर्शकों के हाथ में तिरंगा और अपनी पसंद के खिलाड़ियों के पोस्टर नजर आए। 

इंदौर के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरि नारायण चारी मिश्रा ने बताया कि स्टेडियम के आस-पास बैरीकेड्स लगाए गए हैं, सुरक्षा के विशेष प्रबंध किए गए हैं। दो हजार पुलिस जवानों के अलावा, एक डीआईजी और पुलिस अधीक्षक स्तर के दो अफसरों को तैनात किया गया है। वहीं आने-जाने वाले वाहनों और दर्शकों पर भी विशेष नजर रखी जा रही है। 

बता दें कि भारत इस सीरीज में पिछले दोनों मैच जीत चुकी है, वहीं दर्शक इंदौर में हो रहे तीसरे मैच में भी जीत की उम्मीद लगाए हुए हैं। 
 

 

Web Title: India vs Australia match Five people arrested for duplicate ticket ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...