मुख्य समाचार
 

राज ठाकरे ने शेयर किया कार्टून, 2019 तक PM मोदी को खींचता दिखा दाऊद


FIROZ QUIRAISHI 24/09/2017 11:25:27
376 Views

24-09-2017115750TfyAuwKgQ91

New Delhi. फेसबुक से जुड़ने के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) सुप्रीमो राज ठाकरे सुर्खियों में बने हुए हैं। रविवार को  ठाकरे ने अपने फेसबुक पेज पर एक कार्टून शेयर करते हुए पीएम  नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया है।

कार्टून में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम मर्जी से इंडिया आता हुआ दिखाई दे रहा है और पीएम नरेंद मोदी उसके पीछे रस्सी से खिंचते चले आ रहे है। कार्टून के साथ ठाकरे ने यह मैसेज भी शेयर किया कि, दाऊद खुद भारत आना चाहता है, लेकिन मोदी उसे लाने का श्रेय ले रहे हैं।

राज ठाकरे ने कहा कि,दाऊद भारत आने के लिए केंद्र सरकार से बातचीत कर रहा है, लेकिन केंद्र सरकार उसे वापस लाने का श्रेय लेना चाहती है। इसीलिए उसे आम चुनाव के पहले सरकार भारत लाएगी। भाजपा  चालाकी से ये राजनीतिक कदम उठा रही है ताकि चुनाव के पहले उनकी हवा बन सके।

गौरतलब है कि राज ठाकरे फेसबुक पर आने के बाद से लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं।ठाकरे के आरोपों के बाद कांग्रेस ने भी मोदी सरकार से दाऊद की पत्नी के गुपचुप मुंबई आने के दावों पर जवाब मांगा है।

यह भी पढ़ें...छत्तीसगढ़ में पटरी से उतरे मालगाड़ी के इंजन और तीन डिब्बे

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, दुर्भाग्य की बात है कि दाऊद इब्राहिम की बीबी महजबीं अपने पिता सलीम शेख से मिलने 2016 में मुंबई आई थी।उन्होंने सवाल किया कि CBI और खुफिया एजेंसी रॉ क्या कर रही थी। जब दाऊद कि पत्नी भारत आई थी।उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई।

सुरजेवाला ने आगे कहा, यह ऐसा खुलासा है जिसे स्वयं ठाणे पुलिस ने किया है। इस बारे में प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को स्पष्टीकरण देना चाहिए।

यह भी पढ़ें...Reliance Jio phone की डिलीवरी की तारीख बढ़ी, जानें कैसे ट्रैक करें अपनी बुकिंग

गौरतलब है कि दाऊद इब्राहिम की पत्नी महजबीं शेख पिछले साल अपने पिता से मिलने मुंबई आई थी। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, दाऊद के भाई इकबाल कासकर ने पूछताछ में ये सनसनीखेज खुलासा किया था। इकबाल कासकर ने बताया कि दाऊद इब्राहिम अभी भी पाकिस्तान में है। उसकी दाऊद से बीते दिनों में 4 बार फोन पर बात हुई। पाकिस्तान सरकार और ISI की मदद से दाऊद दुबई से पाकिस्तान आता है।

इस मामले में गिरफ्तार हुआ कासकर

यह भी पढ़ें...26 सितंबर को Oppo F3 Diwali Edition होगा लॉन्च

बता दें कि इकबाल कासकर ने 2016 में एक बिल्डर को धमकी भरा कॉल कर चार फ्लैट की फिरौती मांगी थी। डरे हुए बिल्डर ने पुलिस में केस दर्ज नहीं कराया। इस मामले की जानकारी मिलते ही ठाणे क्राइम ब्रांच सेल इकबाल कासकर के खिलाफ केस दर्ज किया गया । जिसके बाद जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

 

Web Title: Raj Thackeray shared cartoon, showing PM pulling PM Modi till 2019 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...