मुख्य समाचार
 

अमर सिंह ने कहा - 2019 में मैं भाजपा के लिए करूंगा प्रचार


RAGHVENDRA CHAURASIA 25/09/2017 17:52:41
254 Views

25-09-2017183745IEZXXfR0Xo1

मिर्जापुर। नवरात्र के पावन अवसर पर सपा के पूर्व नेता अमर सिंह मिर्जापुर विध्यवासिनी दरबार पहुंचे। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा अब मैं सपा का नहीं रह गया हूं। इसके अलावा अमर सिंह ने कहा 2019 में भाजपा के लिए प्रचार-प्रसार करूंगा।

यह भी पढ़ें...राज ठाकरे ने शेयर किया कार्टून, 2019 तक PM मोदी को खींचता दिखा दाऊद

अखिलेश को मैनें आस्ट्रेलिया पढ़ाई के लिए भेजा

राज्यसभा सांसद अमर सिंह सोमवार को यूपी के मिर्जापुर पहुंचे। वहां उन्होंने मां विध्यवासिनी के दर्शन किये। इसके बाद प्रेसवार्ता की। इस दौरान सिंह ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जमकर प्रहार किया। अमर सिंह मुलायम व अखिलेश की लड़ाई के बीच बोले कि यह दोनों बाप-बेटे की मिली भगत है। इसके साथ ही अमर सिंह ने कहा जो बड़ो का सम्मान नहीं करते वह जीवन में क्या कर पाएंगे? उन्होंने अखिलेश यादव की तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह से कर दी। अमर सिंह ने कहा- वह स्वघोषित राजकुमार हैं जिसने अपने चाचा को भूखे शेर के सामने परोस दिया उसी तरह अखिलेश ने भी किया। इसके आगे अमर सिंह ने कहा कि मैंने अखिलेश को आस्ट्रेलिया पढ़ाई करने के लिए भेजा और मैने ही डिंपल से शादी कराई।

यह भी पढ़ें...अखिलेश से कलह के बाद मुलायम आज कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान

2019 के चुनाव में भाजपा का करूंगा प्रचार

अमर सिंह सोमवार को मिर्जापुर में मीडिया से मुखातिब हो रहे थे। उन्होंने वहां पर कहा कि आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए मैं भाजपा के लिए प्रचार करूंगा। उन्होंने कहा कि 2019 में मोदी के अलावा भारत में कोई विकल्प नहीं है उन्होंने कहा मोदी के अलावा भारत में कोई नेता नहीं है। अमर सिंह ने कहा मेरे 1 हजार या 1 लाख वोट हो वह सब भाजपा के लिए हैं। 

यह भी पढ़ें...गुजरात पहुंचे राहुल ने मोदी पर किया तीखा प्रहार, कहा - नोटबंदी व जीएसटी से देश पीछे

Web Title: Amar Singh said in 2019 I will campaign for BJP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...