मुख्य समाचार
 

पार्थिव का कटेगा तीसरे मैच से पत्ता, दिनेश कार्तिक को भेजा गया बुलावा


DEVENDRA SHARMA 16/01/2018 20:30:32
1320 Views

16-01-2018211237parthivnotpl1

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में जब टीम इंडिया ने 3 रन पर अफ्रीका के 2 खिलाड़ी आउट कर लिए थे। ऐसे समय भारतीय फैंस इस बात को लेकर आश्वस्त थे कि टीम इंडिया इस मैच में वापसी करेगी। बुमराह ने अफ्रीका के दोनों खिलाड़ियों को आउट किया। तीसरा विकेट भी वे ले लेते लेकिन पार्थिव ने विलेन का काम किया जिसके चलते उनको सफलता नहीं मिल सकी।
यह भी पढ़़ें...सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्राफी : ऋषभ की धमाकेदार पारी से दिल्ली जीता

पार्थिव ने छोड़ा एल्गर का कैच
बुमराह जबरदस्त लय में गेंदबाजी कर रहे थे। कुछ देर बाद ही डीन एल्गर बुमराह की ऊंची उठती हुई गेंद को समझ ही नहीं पाए और बॉल किनारा लेकर पीछे की ओर निकली। पीछे खड़े विकेटकीपर पार्थिव पटेल और चेतेश्वर पुजारा के बीच से निकली। ये कैच पार्थिव को लेना था, लेकिन वह खड़े-खड़े चेतेश्वर पुजारा की ओर देखते रहे और गेंद निकलकर सीमा रेखा के पार चली गई। इसके साथ ही पार्थिव पटेल ने एक बड़ा मौका गंवा दिया। बाद में एल्गर 61 रन बनाकर आउट हुए।
यह भी पढ़ें...पांड्या की गलती टीम इंडिया पर पड़ी भारी, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

पहली पारी में भी छोड़ा था कैच
पार्थिव ने अफ्रीका की पहली पारी में भी एक कैच छोड़ा था। ऐसे में जब दूसरी पारी में उन्होंने कैच छोड़ा तो विराट अपने गुस्से पर काबू नहीं कर सके और बुरी तरह झल्लाते हुए पार्थिव पटेल पर भड़कते हुए दिखाई दिए। टीम इंडिया के अंदरूनी सूत्रों से एक खबर आ रही है कि टीम इंडिया चोटिल साहा की जगह दिनेश कार्तिक को बुलायेगी। इसका सीधा अर्थ ये है कि तीसरे टेस्ट में पार्थिव का पत्ता कट सकता है। तीसरा टेस्ट जोहानिसबर्ग में 24 जनवरी से शुरू हो रहा है। ऐसे में साफ संकेत हैं कि मैच में दिनेश कार्तिक को ही मौका मिलेगा।

 

Web Title: parthiv not played in third test ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...