मुख्य समाचार
 

निकल रही थी एकात्म यात्रा, हो गई भाजपा नेता की पिटाई


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/01/2018 11:59:20
376 Views

manohar utwal-Newstimes

Bhopal. उत्तर प्रदेश के बाद अब मध्य प्रदेश में भाजपा नेताओं की अंदरूनी कलह खुलकर सामने आई है। देवास-शाजापुर के सांसद और विधायक में आपस में विवाद हो गया। सांसद सम​र्थकों ने विधायक की पिटाई कर दी। पुलिस अधिकारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया। 

यह भी पढ़ें...बीजेपी को करारा झटका,पूर्व मंत्री घोटाले में फंसे

पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच सांसद को एसपी आॅफिस पहुंचाया

भारतीय जनता पार्टी भले ही सबका साथ सबका विकास की बात करती हो मगर उसके नेता ही एक साथ नहीं हैं। विधानसभा चुनाव से पूर्व बीजेपी ने सभी नेताओं को एकजुट करने के लिए एकात्म यात्रा का आयोजन किया। एकात्म यात्रा जब आगर पहुंची तो देवास-शाजापुर के सांसद मनोहर उंटवाल और आगर से बीजेपी विधायक गोपाल परमार पार्टी का ध्वज हाथ में पकड़ने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों नेताओं में गाली-गलौज की नौबत आ गई। वहीं सैकड़ों की संख्या में सांसद सर्मथकों ने विधायक परमार की पिटाई कर दी। आखिर कार ध्वज को गाड़ी में रखना पड़ा। भाजपा के अन्य नेताओं व पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया। वहीं पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच सांसद को एसपी आॅफिस तक पहुंचाया गया।

आपको बता दें कि इससे पहले यूपी के सीतापुर जिले में भाजपा सांसद और विधायक में कहासुनी हो गई थी। इसकी ख़बर बीजेपी हाईकमान तक पहुंची तो प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पाण्डेय ने दोनों नेताओं को कारण बताओ नोटिस भेज​ दिया और एक सप्ताह में जवाब मांगा है। 

यह भी पढ़ें...मध्य प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में गूंज रहा CM शिवराज का थप्पड़

Web Title: madhya pradesh malvaN bjp program mla beating ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...