मुख्य समाचार
 

हार से बौखलाए कोहली, पत्रकार से बोले, आप ही चुन लो टीम


SUJEET KUMAR 18/01/2018 12:01:57
326 Views

VIRAT KOLHI- NEWSTIMES

VIRAT KOLHI (File Photo)

Centurion. साउथ अफ्रीका की टीम से दूसरा टेस्ट मैच भी हारने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मीडिया के सामने आए। उन्होंने मैच को हारने का कारण मीडिया के सामने रखा। इस दौरान वह एक पत्रकार पर भड़के भी।

हार से बौखलाए कप्तान कोहली ने पत्रकार से कहा कि "आप मुझे बता दें कि बेस्ट प्लेइंग इलेवन क्या होती है। हम उसी के साथ खेलने के लिए तैयार हैं। कोहली ने कहा, हम नतीजों के हिसाब से प्लेइंग इलेवन नहीं चुनते।" बता दें कि एक पत्रकार द्वारा सेंचुरियन टेस्ट में उनकी मनमानी प्लेइंग इलेवन को खिलाने के सवाल कोहली ने ये बयान दिया। 

यह भी पढ़ें...IND VS SA : Centurion में फ्लॉप साबित हुई विराट ब्रिगेड, 135 रन से हारा दूसरा टेस्ट

साउथ अफ्रीका की सीरीज पर 2-0 की बढ़त

दरअसल बुधवार को सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट्स पार्क स्टेडियम में खेले गए मैच में साउथ अफ्रीका ने भारत को 135 रनों से हराकर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज पर 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है। इससे पहले भारतीय टीम ने केपटाउन में पहला टेस्ट मैच 72 रन से गंवाया था।  

मैच खत्म होने के बाद मीडिया के सामने आकर कोहली ने कहा, हमारे खिलाड़ी अच्छी भागीदारी करने और बढ़त बनाने में नाकाम रहे। हम हार के लिए खुद  जिम्मेदार हैं। हालांकि गेंदबाजों ने अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभाई, लेकिन बल्लेबाजों के कारण टीम को हार का मुंह देखना पड़ा।

यह भी पढ़ें...IND VS SA 2nd Test मैच : विराट ने जड़ा शतक, भारतीय टीम 307 पर सिमटी

कोहली ने कहा- हम अच्छे साबित नहीं हो सके

कोहली बोले कि हमने कोशिश की लेकिन हम बहुत अच्छे साबित नहीं हो सके। कोहली ने पहली पारी में 153 रन की लाजवाब पारी खेली। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम ने सेंचुरियन का विकेट समझने में गलती की। हमें लगा कि विकेट सपाट है।

यह भी पढ़ें... कोहली ने मैदान पर दिखाई नाराजगी, आईसीसी ने लगाया जुर्माना

भारतीय कप्तान ने कहा कि मैंने साथियों से कहा कि टॉस से पहले विकेट जैसा दिख रहा था, वह उससे भिन्न है। विशेषकर पहली पारी में दक्षिण अफ्रीका के विकेट गंवाने के बाद हमें उसका फायदा उठाना चाहिए था।

 मिली जुली खबरों के लिए यह भी पढ़े Sports News

Web Title: india vs south africa 2nd test match virat kohli loses cool snaps at scribes in fiery press conference ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...