लापता हुई महिला का सूटकेस में मिला क्षत-विक्षत शव


SHUBHENDU SHUKLA 22/01/2018 11:35:28
290 Views

22-01-2018114318kanpurcaseMi1

kanpur. यूपी में सख्त कानून के बावजूद हत्या का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रावतपुरम में बीते शनिवार को लापता हुई महिला का क्षत-विक्षत शव किराएदार के कमरे से सूटकेस में पुलिस ने बरामद किया। घटना से इलाके में सनसनी मच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और किराएदार व उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ें...छोटी से बात पर खूनी खेल, बहू को फावड़े से काट डाला, बेटों का किया यह हाल

क्या है मामला 

पुलिस के मुताबिक, रावतपुर गांव में रामलला मंदिर के पास किराए के मकान में रहने वाले शिक्षक रामनरेश की पत्नी रचना (36) शनिवार को ही अचानक लापता हो गए थे। पुलिस में शिकायत के बाद खोजबीन शुरू की गई। पुलिस महिला की तलाश में जुट गई। लेकिन इसी बीच रामनरेश के फोन को खंगालने पर रचना के कॉल से शक गहरा गया। 

यह भी पढ़ें...छोटी से बात पर खूनी खेल, बहू को फावड़े से काट डाला, बेटों का किया यह हाल

इसके बाद पुलिस ने सर्विलांस की मदद से नंबर को ट्रेस करना शुरू किया। पुलिस ने ट्रेस हो रहे लोकेशन पर दबिश दे दी। यहां रचना के पास वाले कमरे में रह रहे किराएदार मंजू के घर में तलाश ली तो सूटकेस में शव बरामद कर लिया। पुलिस ने मंजू व उसके प्रेमी सुनील को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को शक है कि लूट या अवैध संबंधों की वजह से घटना को अंजाम दिया है।

Web Title: kanpur case Missing corpse found in missing womans suitcase ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया