मुख्य समाचार
 

Cannes Film Festival: नंगे पैर चलीं क्रिस्टन स्टीवर्ट, हेयरस्टाइल की वजह से हो गईं ट्रॉल


NAZO ALI SHEIKH 16/05/2018 15:01:39
322 Views

Los Engeles. कान्स फिल्म फेस्टिवल से लगातार एक्ट्रेसेस की तस्वीरें सामने आ रही हैं। जहां बॉलीवुड हसीनाओं का जलवा खूब देखने को मिला। वहीं, हॉलीवुड एक्ट्रेस भी पीछे नहीं हैं। हॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिस्टन स्टीवर्ट रेड कारपेट पर बिना जूतों के नंगे पांव चलीं। हालांकि कुछ तस्वीरों में क्रिस्टन जूते पहने हुए भी नजर आईं। लेकिन कुछ देर बाद उन्होंने अपने हाई हील्स जूते उतार दिए और नंगे पैर ही रेड कारपेट पर चलने लगीं।

यह भी पढ़ें... काला हिरण केस पर पहली बार सलमान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- क्या सोचा था...


Cannes Film Festival: Why the bare foot on the Redcarpet Kristen Stewart, due to the hairstyle troll

ट्वायलाइट एक्ट्रेस क्रिस्टन यहां BlacKkKlansman के ​प्रीमियर के लिए आई थीं। लेकिन स्पाइक ली की ​इस फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले क्रिस्टन ने अपनी हील्स उतार दीं। इससे पहले भी क्रिस्टन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आप किसी के ऊपर हाई हील्स पहनने का दबाव नहीं बना सकते। 

यह भी पढ़ें...  चोरी हुआ सुपरहीरो आयरन मैन का सूट

Cannes Film Festival: Why the bare foot on the Redcarpet Kristen Stewart, due to the hairstyle troll

क्रिस्टन ने कहा था, 'यहां आने के लिए एक खास ड्रेस कोड है। अगर आप इसे फॉलो नहीं करते, हाई हील्स नहीं पहनते तो लोग आपसे नाराज हो जाते हैं, लेकिन मुझे लगता कि आप लोगों से ये नहीं कह सकते कि आपको हील्स में आना ही है। अगर आप पुरुषों से हील्स पहनने के लिए नहीं कहते तो फिर मुझसे क्यों।


Cannes Film Festival: Why the bare foot on the Redcarpet Kristen Stewart, due to the hairstyle troll

  हेयरस्टाइल को लेकर हुईं ट्रॉल
 

जूते उतारने के बाद क्रिस्टन जूतों को लेकर नहीं बल्कि अपने हेयरस्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। यूजर्स ने ये तक कह दिया कि उन्होंने अपने बाल कब धोए थे? वहीं एक यूजर ने लिखा कि जूतों को छोड़िए, बालों की बात कीजिए।

Web Title: Cannes Film Festival: Why the bare foot on the Redcarpet Kristen Stewart, due to the hairstyle troll ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...