मुख्य समाचार
अपनी शादी में जमकर नाची TV एक्ट्रेस रुबीना दिलैक बड़ी ख़बर: भाजपा को 2019 के चुनाव से पहले बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल होगा ये दिग्गज नेता #ACT_Series : जानिए क्या है धारा 92 जिसके तहत जम्मू-कश्मीर में लगता है राज्यपाल शासन  ऊंची जातियों की करतूतों से परेशान दलित, बौद्ध धर्म अपनाने की धमकी #Auto : अक्टूबर में लॉन्च होगी Mercedes की ये नई दमदार कार OMG: सलमान ने घोड़े के साथ लगाई रेस, VIDEO VIRAL अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस : देखें तस्वीरें, राजभवन सहित तमाम जगहों पर हुआ योगाभ्यास #NTMobileGuru : भारत मे लॉन्च हुआ Panasonic का ये दमदार फोन, जानें स्पेसिफिकेशन युवा अध्यक्ष के नेतृत्व में संगठन को मजबूत करने में जुटी कांग्रेस ने लिया बड़ा एक्शन  #Vacancy 2018 : South Central Railway में निकली इन पदों पर भर्तियां कमल हासन ने राहुल गांधी से की मुलाकात, लेकिन जैसा आप सोच रहे वैसा नहीं ससुरालियों की करतूत, बहु को अर्धनग्न करने के बाद किया ये घिनौना कांड दाती बाबा के बाद गुरु मां का गंदा काम, कई लोगो से किया घिनौना कांड...
 

ICC के एंटी करप्शन यूनिट के निशाने आए पाक खिलाड़ी, जाने क्यों


DEVENDRA SHARMA 25/05/2018 15:35:35
767 Views

New Delhi. पाक क्रिकेटरों को आईसीसी की भ्रष्टाचार रोधी यूनिट ने झटका दिया है। दरअसल लॉर्ड्स पर इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच के पहले दिन कुछ पाकिस्तानी क्रिकेटर मैदान में एप्पल की स्मार्ट वॉच पहनकर खेलते नजर आये। आईसीसी ने इस मामले को भ्रष्टाचार रोधी पैमाने के अंतर्गत देखते हुए पाक खिलाड़ियों को स्मार्ट वॉच न पहनने का निर्देश दिया। 

icc anti corruption unit told pak cricketer to remove smart watch
यह भी पढ़ें...IPL 2018 : बारिश से रद्द हुआ मैच तो यह टीम तय करेगी फाइनल का सफर

आईसीसी को सताया फिक्सिंग का डर
लॉर्ड्स टेस्ट के पहले दिन पाकिस्तान के दो खिलाड़ी असद शफीक और बाबर आजम ऐपल की स्मार्ट वॉच पहनकर खेलने उतरे। यह बात आईसीसी की ऐंटी करप्शन यूनिट के अधिकारियों को खटक गई। दरअसल, स्मार्ट वॉच को फोन से कनेक्ट किया जा सकता है। इस वॉच में मोबाइल की ही तरह बात करने सहित कई हाइटेक सुविधाएं उपलब्ध होती हैं। आईसीसी को डर है कि इससे फिक्सिंग की जा सकती है। पाक टीम के खिलाड़ी पहले भी मैच फिक्सिंग में शामिल हो चुके है। ऐसे में आईसीसी कोई लापरवाही नहीं बरतनी चाहती।

Web Title: icc anti corruption unit told pak cricketer to remove smart watch ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...