मुख्य समाचार
India vs Afghanistan: कप्तानी संभालते ही धोनी ने रचा इतिहास एकता ला रहीं XXX की नई वेब सीरीज, पूरी तरह से है अनसेंसर्ड, बोल्डनेस की सारी... लड़कियों की अश्लील तस्वीरें भेजता था गोल्ड मेडलिस्ट, गिरफ्तार प्रेमी से मिलना प्रेमिका को पड़ा भारी, पिता ने दी खौफनाक सजा हमलावर हुए अखिलेश यादव, कहा लोकतंत्र का अपहरण करने की साजिश में जुटी भाजपा  कांग्रेस का प्रचार करने के लिए राहुल गांधी ले आये बड़ी हीरोइन, बना दिया स्टार प्रचारक बिग बॉस 12: सलमान खान ने अनूप जलोटा से खुलेआम कह दी ऐसी बात, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश कांग्रेस ने बनाई फेंकू एक्सप्रेस, जानिए कहां चलेगी ये ट्रेन भारी बारिश से तबाही में 11 की मौत 45 गायब, रेड अलर्ट जारी 
 

इंग्लैंड दौरे की तैयारी में जुटे धोनी, पकड़े गए तो बोले- भनक लग गयी


SUJEET KUMAR 18/06/2018 18:04:09
210 Views

Lucknow. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में गिने जाने वाले महेंद्र सिंह धौनी इंग्लैंड दौरे की तैयारी में जुट गए हैं। वह दौरे से पहले राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में नेट पर पसीना बहाते हुए देखे गए हैं।

Far from madding crowd, MS Dhoni trains alone at NCA

बता दें कि धोनी ने 15 जून को एक दिवसीय टीम के खिलाड़ियों के साथ यो- यो टेस्ट दिया था। जिसमें वह सफल रहे थे। धोनी आईपीएल में एक अच्छे फार्म में नजर आए थे। यही कारण था कि उन्होंने आईपीएल में अपनी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को 2018 की ट्रॉफी दिलाई थी।

यह भी पढ़ें... इस दिग्गज खिलाड़ी को पछाड़ कर रैना ने तीन साल बाद की वनडे में वापसी

Far from madding crowd, MS Dhoni trains alone at NCA

धौनी राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में थ्रो-डाउन विशेषज्ञ रघु और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के साथ यहां पहुंचे और लगभग ढाई घंटे तक उन्होंने 18 गज की दूरी से थ्रो-डाउन पर अभ्यास किया। वहीं ठाकुर भी बीच- बीच में गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे थे। वह लगातार दो घंटे अभ्यास करने के बाद एक छोटा साथ ब्रेक लेते हैं और फिर से अभ्यास में जुट जाते हैं। 

 

A post shared by MS Dhoni 🔵 (@bleed.dhonism) on


उनका रिफ्लैक्स पहले की तरह नहीं दिखा और वह कई गेंद खेलने में नाकाम रहे लेकिन जो गेंद उनके बल्ले पर आती उससे शानदार आवाज निकलती थी। वहीं जब सत्र खत्म हुआ और धौनी जब ड्रेसिंग रूम में पहुंचे। तब धोनी की यहां मौजूद यहां दो पत्रकारों पड़ी। तब उन्होंने कहा, भनक लग गयी। 

Far from madding crowd, MS Dhoni trains alone at NCA

गौरतलब है कि भारत इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगा। इस सीरीज की शुरुआत 3 जुलाई से ओल्ड ट्रेफर्ड में टी-20 मैच के साथ होगी।   

Web Title: Far from madding crowd, MS Dhoni trains alone at NCA ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया